हिंदू-मुस्लिम के बजाय रोजगार पर हमसे सवाल हमारी जीत : तेजस्वी

हिंदू-मुस्लिम के बजाय रोजगार पर हमसे सवाल हमारी जीत : तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने भाजपा के उन नेताओं को धन्यवाद दिया, जो उनसे रोजगार पर सवाल कर रहे हैं। कहा, हिंदू-मुस्लिम टॉपिक के बजाय रोजगार पर सवाल हमारी जीत है।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सहित भाजपा के उन नेताओं और पत्रकारों को धन्यवाद दिया, जो उनसे हिंदू-मुस्लिम टॉपिक की जगह रोजगार पर सवाल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ये भाजपा के नेता और पत्रकार रोजगार के सवाल पर पांच साल से सोए हुए थे। प्रधानमंत्री नरोंद्र मोदी ने हर साल दो करोड़ रोजगार देने का वादा किया था। क्या हुआ उस वादे का? भाजपा के इन नेताओं ने कभी प्रधानमंत्री से सवाल नहीं किया। ये नींद में सोए रहे। अब इनकी नींद खुली है।

तेजस्वी यादव ने एक वीडियो शेयर करने के साथ ट्वीट किया-हमारे और आदरणीय नीतीश जी के साथ आने के बाद विगत वर्षों में प्रथम बार हिंदू-मुसलमान, मंदिर-मस्जिद को छोड़ नौकरी,रोजगार और बेरोजगारी पर सकारात्मक विमर्श हो रहा है। यह हमारी उपलब्धि नहीं है तो क्या है? मुझे खुशी है कि हमारी पहल पर नौकरी के मसले पर सोई हुई पत्रकारिता भी जाग रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि उनकी सरकार रोजगार और नौकरी देने के बारे में गंभीर है। योजना पर काम चल रहा है। बहुत जल्द लोग रिजल्ट देखेंगे।

तेजस्वी यादव ने भाजपा नेताओं को चुनौती दी कि उनमें हिम्मत है, तो बताएं कि प्रधानमंत्री मोदी के हर साल दो करोड़ रोजगार देने के वादे का क्या हुआ। उन्होंने बिहार भाजपा के नेताओं को भी नहीं छोड़ा। घेरते हुए पूछा कि वे भी पौने दो साल तक बिहार की सत्ता में रहे, वे बताएं कि बिहार में नौकरी और रोजगार के लिए उन्होंने क्या किया।

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि भाजपा कभी अपने वादे पूरा नहीं करती है, लेकिन महागठबंधन की सरकार अपना वादा पूरा करेगी।

भगवाधारी यति ने तिरंगा अभियान के बहिष्कार की अपील की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*