IND vs PAK : अरसे बाद भारतीय गेंदबाज चमके, पाक 191 पर आऊट

IND vs PAK : अरसे बाद भारतीय गेंदबाज चमके, पाक 191 पर आऊट। गोदी मीडिया ने खेल को भी हिंदू-मुस्लिम रंग देने की कोशिश की तो लग गई क्लास।

भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जा रहा वनडे मैच का पहला हिस्सा गेंदबाजों के नाम रहा। भारत ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। पाकिस्तान ने सधी हुई शुरुआत की। औसतन पांच रन प्रति ओवर के हिसाब से रन बना रही थी। एक समय उसका स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 155 पर था, लेकिन पूरी टीम सिर्फ 36 रन जोड़ कर 42.5 ओवर में 191 पर आऊट हो गई। खेल में भारतीय गेंदजाबों का दबदबा दिखा।सिराज, बुमराह, हार्दिक, कुलदीप और रवींद्र जडेजा ने 2-2 विकेट लिए। बुमराह ने सबसे कम रन देकर दो विकेट लिये। उन्होंने सात ओवर में 19 रन देकर दो विकेट लिये। पांड्या ने छह ओवर में 34 रन देकर दो विकेट लिये। कुलदीप ने 10 ओवर में 35 रन देकर दो विकेट लिये। जडेजा ने 9.5 ओवर में 38 रन देकर दो विकेट लिये जबकि सिराज ने आठ ओवर में 50 रन देकर दो विकेट लिये।

पाकिस्तान की तरफ से कप्तान बाबर आजम ही अकेले खिलाड़ी थे, जिन्होंने भारतीय गेंदबाजों के सामने फिफ्टी लगाई। मो. रिजवान 49 रन बनाकर आउट हुए।

गोदी मीडिया खेल में भी नफरत की राजनीति से बाज नहीं आ रहा। दीपक चौरसिया ने खुलेआम हिंदू-मुस्लिम किया। उसने ट्वीट किया-बुमराह ने मोहम्मद रिजवान को क्लीन बोल्ड करके हमास भेज दिया। चौरसिया के इस ट्वीट के जवाब में वरिष्ठ पत्रकार और हिंदुस्तान टाइम्स के पॉलिटिकल एडिटर विनोद शर्मा ने लिखा- डंकी ट्वीट। विनोद शर्मा ने केवल दो शब्दों में दीपक चौरसिया की औकात बता दी।

चौरसिया के जवाब में राज कुमार स्वामी ने लिखा-भाई अपन दोनों Same to Same हैं, मेरी भी रात वाली उतरी नहीं थी इसलिए आज़ कुत्ते को रोटी देने गया था लेकिन गधे को दे आया! वैसे ही हमास कोई जगह नहीं है एक संगठन का नाम है लेकिन आपने जगह बता दिया। वैसे दिल्ली में तो पेन किलर सस्ती मिलती होगी इसलिए ज्यादा हो जाती है। चौरसिया के इस ट्वीट के जवाब में किसी ने उसे घटिया कहा, तो किसी ने कहा कि क्रिकेट को दलाली का अड्डा मत बनाओ।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420