IPS चौधरी के पिता बोले-40 साल BJP को वोट दिया, अब नहीं दूंगा

IPS चौधरी के पिता बोले-40 साल BJP को वोट दिया, अब नहीं दूंगा। बरेली में दंगा रोकने के बावजूद तबादला करने से पिता पारस चौधरी नाराज। कर दिया एलान।

यूपी कैडर के IPS अधिकारी प्रभाकर चौधरी ने बरेली में दंगा होने से रोक दिया, इसके बावजूद उनका कुछ ही देर में तबादला किए जाने का मामला सुर्खियों में हैं। वे मूल रूप से आंबेडकरनगर जिले के रहनेवाले हैं। एक टीवी चैनल का रिपोर्टर आईपीएस चौधरी के गांव पहुंचा और उनके पिता से बात की। उनके पिता पारसनाथ चौधरी ने कहा कि सरकार ने बहुत गलत किया। बेटे ने दंगा रोक दिया। अगर नहीं रोका होता तो वहां 20-25 लोग मारे जाते। दंगा रोकने का यह इनाम मिला। उन्होंने कहा कि वे 40 साल से भाजपा को वोट देते रहे हैं, पर अब नहीं देंगे।

आईपीएस प्रभाकर चौधरी के पिता ने कहा कि वे विफछले 40 साल से भाजपा में काम करते रहे हैं। जो भी काम दिया गया, उसमें विजयी हुए। उन्होंने कहा कि वे बड़े नेता तो नहीं हैं, पर इतना जरूर कहेंगे कि आस-पास के 20-25 गांवों में भाजपा को जीतने नहीं देंगे। पिता ने यह भी कहा कि उनका बेटा नेताओं की नहीं सुनता है। जो सही होता है, वही करता है।

आपीएस चौधरी के पिता का वह वीडियो और समाचार कई लोगों ने शेयर किया है। कांग्रेस नेता और मीडिया में पार्टी की तरफ से पेनलिस्ट सुरेंद्र राजपूत ने भी खबर को शेयर किया है, जिसमें आईपीएक के पिता की नाराजगी साफ देखी जा सकती है। घर में दीवार पर प्रधानमंत्री मोदी से मिलते आईपीएस प्रबाकर चौधरी की तस्वीर भी लगी है।

आईपीएस अधिकारी प्रभाकर चौधरी की छवि काम करने वाले अधिकारी के रूप में रही है। उनकी ईमानदारी पर भी कभी किसी ने सवाल नहीं उठाए। बरेली में दंगा रोकने के बावजूद उनका तबादला होने से राज्य की राजनीति गरमा गई। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कई नेताओं ने आईपीएस के तबादले पर आपत्ति जताई है। अब उनके पिता का वीडियो सामने आने से विरोधी दलों को भाजपा को घरने के लिए नया मुद्दा मिल गया है। इस मुद्दे पर भाजपा डिफेंसिव है।

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420