‘जब कश्मीरी पंडितों की लाशें गिर रही थीं, तब गृहमंत्री मैच देख रहे थे’

‘जब कश्मीरी पंडितों की लाशें गिर रही थीं, तब गृहमंत्री मैच देख रहे थे’

देश में न्यूज24 का एक वीडियो वायरल है, जिसमें कश्मीरी पंडित कह रहे हैं कि जब उनके भाइयों की लाशें गिर रही थीं, तब गृहमंत्री मैच देख रहे थे।

कश्मीरी पंडित कश्मीर से निकलना चाहते हैं और कश्मीर फाइल्स देखकर गुस्से से भड़कनेवाले लोग आज चुप हैं। इस बीच आज देश में न्यूज24 का एक वीडियो वायरल है, जिसमें कश्मीरी पंडित कह रहे हैं कि जब उनके भाइयों की लाशें गिर रही थीं, तब देश के गृहमंत्री आईपीएल का मैच देख रहे थे। बिहार में राजद और दिल्ली में कांग्रेस ने भी भाजपा को घेरा।

न्यूज24 के वीडियो में धरने पर बैठे कश्मीरी पंडित कह रहे हैं कि भारत सरकार यूक्रेन से भारत के लोगों का रेस्क्यू कर सकती है, तो कश्मीर से 3 हजार कश्मीरी पंडितों का रेस्क्यू क्यों नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि उनकी जिंदगी दांव पर लगी है। उन्हें नौकरी की चिंता नहीं है, बच्चों की पढ़ाई की चिंता नहीं हैं, बल्कि सबसे बड़ी चिंता है कि उनकी जिंदगी कैसे बचेगी। एक कश्मीरी कह रहे हैं कि यह बड़े शर्म की बात है कि जब कश्मीरी पंडितों की लाशें सड़कों पर गिर रही थीं, तब भारत के गृहमंत्री आईपीएल का मैच देख रहे थे। ये है वह वीडियो-

इधर बिहार में राजद वे कहा-एक व्यवसायिक व्यक्ति द्वारा व्यक्तिगत धनोपार्जन के लिए बनाई गयी फिल्म देखने बिहार भाजपा के विधायक और नेता उछल-उछल कर सिनेमाघर गए थे। अब बेशर्मों से कश्मीरी पंडितों के दुःख पर मुँह से शब्द नहीं निकल रहे है? किसने कश्मीर में ऐसे हालात उत्पन्न किए है? कौन इस अत्याचार का दोषी है?

काजनीतिक -सामाजिक मुद्दों पर टिप्पणी करनेवाले सौरभ यादव ने कहा-हम कितने बड़े ढोंगी हैं…. कश्मीरी पंडितों के साथ 30 साल पहले क्या हुआ उसको लेकर एक फिल्म देखकर आंसू बहा लेते हैं उनके साथ अब जो हो रहा है तो एक और फिल्म देखने में व्यस्त हो जाते हैं।

Caste Cen. : BJP की नई आपत्ति पर सवाल, CM बोले पता नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*