दानिश अली से सदन में भाजपा सांसद द्वारा बदतमीजी अस्वीकार्य

जन अधिकार पार्टी (JAP) के प्रांतीय अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष मोहम्मद शहजाद ने कुंअर दानिश अली के साथ सदन में BJP सांसद द्वारा अपशब्द कहे जाने की निंदा की.

. भारतीय जनता पार्टी के सांसद रमेश बिधुड़ी द्वारा दानिश अली को आतंकवादी, उग्रवादी, कटवा, भड़वा कहने पर मोहम्म्द शहजाद ने कहा कि इस मामले में प्रधान मंत्री द्वारा चुप्पी और स्पीकर ओम बिड़ला द्वारा कोई कार्रवाई नहीं करने पर कहा कि यह उनकी विभाजनकारी नीतियों का हिस्सा है. उनसे किसी तरह की उम्मीद करना बेमानी है.

शहजाद ने कहा कि नफरत की राजनीति चरम पर पहुंच गई है। इससे बुरा कोई उदाहरण नहीं मिलेगा। उन्होंने कहा कि कई मुस्लिम नेता ऐसे हैं जो न सिर्फ प्रधानमंत्री के नेतृत्व को स्वीकार करने के लिए मजबूर हैं और उनकी पार्टी को हर तरह से अपना समर्थन देने के लिए तैयार हैं। ऐसी स्थिति में उनसे किसी बेहतर कार्रवाई की उम्मीद करना मूर्खता है.

शहजाद ने कहा कि सत्ताधारी बीजेपी नहीं चाहती किसी भी परिस्थिति में ध्रुवीकरण की गुंजाइश को कम करे, इसलिए अगर कहीं से भी ध्रुवीकरण की गुंजाइश दिखती है, तो प्रधानमंत्री उस मुद्दे पर चुप्पी साध लेते हैं.

वक्फ की संपत्ति हमारी प्रतिष्ठा, अपवित्रता बर्दाश्त नहीं : मो शहजाद

शहजाद ने भाजपा गठबंधन की अन्य पार्टियों के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि पिछड़े, दलितों व अल्पसंख्यकों के वोट की उम्मीद करने वाले नेता चिराग पासवान, उपेंद्र कुशवाहा आदि नेताओं को समझना होगा कि वे ऐसे मामले में मौकापरस्ती की सियासत करने के लिए चुप रहेंगे तो उन्हें जनता सबक सिखायेगी.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420