JDU की महिला, अल्पसंख्यक और अजा. प्रकोष्ठ के ये बने अध्यक्ष

JDU की महिला, अल्पसंख्यक और अजा. प्रकोष्ठ के ये बने अध्यक्ष। प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने की विभिन्न प्रकोष्ठों के अध्यक्ष के मनोनयन की घोषणा।

बिहार प्रदेश JDU ने आज महत्वपूर्ण फैसला लिया है। पार्टी ने महिला, अल्पसंख्यक और अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के अध्यक्षों के मनोयन के नामों की घोषणा कर दी। प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी करके पार्टी के रिक्त प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष की घोषणा कर दी, जिसमें महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष डाॅ. भारती मेहता, अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजेश त्यागी एवं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष जनाब अशरफ हुसैन को मनोनीत किया गया। कुशवाहा ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि परिश्रम, योग्यता एवं पार्टी के प्रति निस्वार्थ समर्पण भाव के आधार पर प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्षों का मनोयन किया गया है।

उन्होंने कहा कि महिला, अनुसूचित जाति एवं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ हमारी पार्टी का सबसे महत्वपूर्ण अंग है, इसलिए पार्टी में व्यापक विचार-विमर्श के उपरांत इसकी जिम्मेदारी को तय किया गया और हमें पूरा विश्वास है कि निम्न प्रकोष्ठों के नव-मनोनीत प्रदेश अध्यक्ष पार्टी के भरोसे पर खरा उतरेंगे और निश्चित ही आने वाले दिनों में संगठन को धरातल पर विस्तार एवं मजबूती प्रदान होगी। 2024 की चुनोतियाँ को पार पाने के लिए संगठन पूरी तत्परता से अपनी तैयारियों में जुटा हुआ है। उन्होंने कहा कि भाजपा मुक्त भारत बनाने की दिशा में पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी कमर कस चुका है। 2024 के लक्ष्य को फतह करने को लेकर पार्टी कृतसंकल्पित है। हमें पूर्ण विश्वास है कि आप सबों के परिश्रम एवं निस्वार्थ सेवा-भाव से संग़ठन को धरातल पर मजबूती एवं सकारात्मक गति प्रदान होगी।

तीनों प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्षों को पार्टी के विभिन्न नेताओं ने भी बधाई दी है और कहा कि अब इन तीनों मोर्चों पर पार्टी का तेजी से विकास होगा।

BJP MLA व पूर्व मंत्री ने मदरसे में घुसकर जान बचाई

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420