BJP MLA व पूर्व मंत्री ने मदरसे में घुसकर जान बचाई

BJP MLA व पूर्व मंत्री ने मदरसे में घुसकर जान बचाई। छत्तीसगढ़ में संघ से नेता पर हमला हुआ, तो मदरसे में ली शरण। मदरसे ने की देखभाल-ये है इंडिया।

छत्तीसगढ़ में एक मदरसे ने हिंदू-मुस्लिम एकता की नई मिसाल कायम कर दी। हुआ ये कि भाजपा के विधायक और पूर्व मंत्री बृज मोहन अग्रवाल जो आरएसएस से भी जुड़े हैं। उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। तो वे भागकर एक मदरसे में घुस गए। वहां मदरसे वालों ने उनकी देखभाल की। उनकी हर तरह से मदद की। यह बात खुद भाजपा विधायक ने मीडिया से कही। इस घटना के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर लोग कह रहे हैं कि यही है असली इंडिया। मदरसे ने यह नहीं देखा कि शरण लेने वाला व्यक्ति संघ से जुड़ा है। उसने इंसानियत के नाते शरण दी। जान बचाई और हर तरह से देखभाल की।

बीबीसी की एक खबर के मुताबिक छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भाजपा के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि गुरुवार की शाम जब वो चुनाव प्रचार कर रहे थे, उसी समय कुछ अज्ञात लोगों ने उनके साथ मारपीट की। बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि उन्होंने पास के मदरसे में घुस कर अपनी जान बचाई। इधर हमले की खबर के बाद भाजपा समर्थकों ने स्थानीय थाने पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया।

भाजपा विधायक ने कहा कि हमला उनकी हत्या की नीयत से किया गया था। अगर कोई आम आदमी होता, तो उसकी हत्या हो चुकी होती। उन्होंने हमले के लिए राज्य की भूपेश बघेल सरकार को भी घेरा और कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। ट्वीटर पर अशोक शेखावत ने लिखा-अब अंधभक्त क्या कहेगे? क्या इस बीजेपी नेता का विरोध और बहिष्कार करेंगे? क्या इस बीजेपी नेता को पाकिस्तान भेजेंगे? सोशल मीडिया में कई लोगों ने लिखा है कि जिस मदरसे को गाली देते हैं, उसी ने जान बचाई। कई ने लिखा है कि यही असली इंडिया है।

नीतीश के बचाव में राबड़ी के बाद डिंपल, कुछ भी गलत नहीं बोले CM

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420