JDU ने 259 नेताओं को दी विशेष जिम्मेदारी, तैयारी 2024 की

JDU ने हर प्रमंडल और हर विधानसभा क्षेत्र में नेताओं को प्रभारी बनाया है। कुल 259 नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है। जानिए किसे कहां भेजा गया।

जदयू ने हर प्रमंडल और हर विधानसभा क्षेत्र में पार्टी पदाधिकारियों को प्रभारी बना कर भेजा है। कुल 259 पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी गई है। पटना में प्रदेश कार्यालय की जिम्मेदारी छह महासचिवों को दी गई है। प्रभारी होंगे अरुण कुमार सिंह। इसके बाद हर प्रमंडल के लिए एक कार्यक्रम प्रभारी बनाए गए हैं। तिरहुत-1 का कार्यक्रम प्रभारी परमहंस कुमार को बनाया गया है। तिरहुत 2 के प्रभारी होंगे रॉबिन कुमार, पूर्व विधायक भूमिपाल राय पूर्णिया के, पूर्व विधायक सतीश कुमार सारण के, मुकेश विद्यार्थी मुंगेर के, अब्दुल कयूम अंसारी दरभंगा के, संतोष दास तांती पटना1 के , राजकिशोर प्रसाद पटना 2 के तथा शुभानंद मुकेश कोशी प्रमंडल के कार्यक्रम प्रभारी बनाए गए हैं। ये है पूरी लिस्ट-

इसके बाद हर विधानसभा क्षेत्र के लिए एक पार्टी पदाधिकारी को प्रभारी बनाया गया है। पार्टी महासचिव कमल नोपानी को हाजीपुर विस क्षेत्र, अजीत कुमार को सासाराम विस क्षेत्र, संतोष सहनी को भागलपुर विस क्षेत्र, रीना चौधरी को दरभंगा विस क्षेत्र, संजीव सिंह को गया विस क्षेत्र, प्रियरंजन पटेल को समस्तीपुर विस क्षेत्र, युगल किशोर को सहरसा विस क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा-प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की जद(यू.) को धरातल पर मजबूती प्रदान करने की दिशा में यह एक सकारात्मक और निर्णायक कदम है। पार्टी के पदाधिकारियों को भी स्पष्ट निर्देश जारी कर दिया है कि पूरी निष्ठा से अपने-अपने प्रभार वाले विधानसभा के पंचायतों एवं बूथों को मजबूती प्रदान करनेे के मिशन में अभी से ही लग जाएं। हमारे लोकप्रिय नेता आदरणीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को ताकत देने के लिए पार्टी का प्रत्येक सिपाही समर्पित होकर कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है।

आगे उन्होंने कहा कि हमारी लड़ाई उस भाजपा से है जो देश के लोकतंत्र और सविंधान को तबाह कर जनता के उसके मौलिक अधिकारों से वंचित रखना चाहती है। हम जनता के हित की लड़ाई लड़ रहे हैं। भारत के लोकतंत्र को सुरक्षित रखने के लिए हम सभी को एकजुट होकर पूरी ताकत से संघर्ष करने की आवश्यकता है और हमारी पार्टी का हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी इसके लिए तैयार है। 2024 लोकसभा चुनाव में भाजपा के नापाक मंसूबो को बूथ स्तर पर नेस्तनाबूद करने के लिए जद(यू) ने अपना कमर कस लिया है।

RCP भाजपा में, नड्डा तक नहीं आए, समझिए क्या होगी हैसियत

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420