मुजफ्फरपुर में एक पत्रकार की चाकू से गोद कर, गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने हत्या पर कड़ा विरोध जताया है। कहा कि हत्या के पीछे सत्ता संरक्षित अपराधी हैं। पूछा कि क्या यही बिहार में मंगलराज है। तेजस्वी यादव ने कहा- सत्ता संरक्षित सरकारी अपराधियों ने मुजफ्फरपुर में एक पत्रकार की गला रेतकर निर्मम हत्या की। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, दो-दो उपमुख्यमंत्री और NDA नेताओं तथा गोदी मीडिया एवं जातिवादी मीडिया के अनुसार बिहार में यही “मंगलराज” की परिभाषा है।

मुजफ्फरपुर में मंगलवार देर रात पत्रकार शिवशंकर झा की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई। हत्या उनके घर के पास ही की गई। घटना मनियारी थाना के माड़ीपुर में हुई। घटना के बाद पत्रकार को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

राजद ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनावों के वक्त ही बिहार में जंगलराज के जंगली सपने आते है। बाकी दिनों में आमजन अपराधियों द्वारा गाजर-मूली की तरह काटे तथा कीड़े-मकौड़ो की तरह मारे जाते है लेकिन प्रधानमंत्री को क्या लेना-देना? क्या प्रधानमंत्री नहीं जानते कि प्रतिदिन बिहार में सैंकड़ों लोग उनकी डबल इंजन सरकार द्वारा प्रायोजित अपराध की भेंट चढ़ते है? मुख्यमंत्री को तो खैर कुछ पता ही नहीं है। एक-दो अधिकारी ही सरकार चला रहे है, यह संपूर्ण बिहार जानता है।

————-

मोदी ने बिहार को बर्बाद किया, 3 दिन में 33 अपराध : लालू

————-

इससे पहले कल ही राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने तीन दिनों में 33 हत्या और अपराध के संगीन वारदातों का जिक्र करते हुए नीतीश-भाजपा सरकार पर हमला बोला था। तेजस्वी यादव लगातार बिहार में बढ़ रहे अपराध पर बोल चुके हैं। उन्होंने अपराध बुलेटिन भी जारी किया। अब पत्रकार की हत्या के बाद जहां भाजपा-जदयू के नेता खामोश हैं, वहीं विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव और राजद ने सरकार पर हमला बोला है। कहा कि राज्य में सरकार नाम की कोई चीज नहीं रह गई है और अपराधियों का मनोबल आसमान में पहुंच गया है।

पहले दिन ही मोदी परेशान, राहुल-अखिलेश ने जमा दिया

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420