राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछा कि आपके तथाकथित मंगलराज में क्या हो रहा है? उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर करारा हमला करते हुए सोशल मीडिया एक्स पर लिखा- मोदी के मंगलराज वाले बिहार में 3 दिन में 33 आपराधिक वारदातें हुई हैं। मर्डर, अपहरण, चाकूबाजी, गोलीबारी, लूट, ठगी और डकैती! बिहार में 6 दलों के 6 चक्कों एवं मिलावटी ईंधन पर चल रही डबल इंजन सरकार अपराध और भ्रष्टाचार के सारे फाटक तोड़ आम आदमी के घर में घुस तांडव मचा रही है। इससे पहले तेजस्वी यादव लगातार बिहार में बढ़ते अपराध की सूची जारी कर चुके हैं।

उधर राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव द्वारा राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर उठाए गए सवाल पर उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी एवं जदयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार द्वारा दी गई प्रतिक्रिया को चुनौती देते हुए कहा कि जदयू प्रवक्ता में यदि हिम्मत है तो राजद शासनकाल और एनडीए शासनकाल में एनसीआरबी द्वारा जारी बिहार के अपराधिक आंकड़ों का तुलनात्मक ब्योरा जारी करें। सारे आंकड़े गृह विभाग के बेवसाइट पर उपलब्ध हैं। हालांकि सम्राट चौधरी को यह नहीं भूलना चाहिए कि जिस राजद सरकार के बारे में वे दुष्प्रचार कर रहे हैं, वे उस सरकार में खुद मंत्री रह चुके हैं।

————-

किशनगंज के सांसद मो. जावेद का अभिनंदन 29 को

———–

राजद प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा के साथ रहकर जदयू भी झूठ और प्रोपगंडा के माध्यम से लोगों को गुमराह करने की कला में माहिर हो गया है। भाजपा और जदयू दोनों पार्टी के नेता “चोर बोले जोर से” वाली कहावत को चरितार्थ करते हैं। जदयू प्रवक्ता को कुछ बोलने से पहले एनसीआरबी का रिपोर्ट देख लेना चाहिए। एनसीआरबी केन्द्र सरकार की एजेंसी है जिसमें जदयू भी शामिल है। ऐसे बिहार सरकार के गृह विभाग के बेवसाइट भी यह बताने के लिए काफी है कि राजद शासनकाल की तुलना में एनडीए शासनकाल में अपराधीक घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुई है।

JDU : लोस में दिलेश्वर कामत, रास में संजय झा नेता होंगे

 

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420