‘कैसा फील हो रहा मित्रों…पहली बार पेट्रोल 120 के करीब’

‘कैसा फील हो रहा मित्रों…पहली बार पेट्रोल 120 के करीब’

देश में पहली बार पेट्रोल की कीमत 120 रुपए लीटर के करीब हो गई है। युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने पूछा-कैसा फील हो रहा है मित्रों। भाजपा का जवाब हैरान करनेवाला।

आज पहली बार पेट्रोल की कीमत 120 रुपए प्रति लीटर के करीब है। इस पर युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास ने पूछा कि कैसा फील हो रहा है मित्रों…? उत्तर प्रदेश के भाजपा के एक बड़े नेता और मंत्री ने हैरान करनेवाला जवाब दिया। उन्होंने कहा- पेट्रोल की कीमत कहां बढ़ी है? यूपी में प्रति व्यक्ति आय भी तो बढ़ी है। उसकी तुलना में पेट्रोल की कीमत कहां बढ़ी है।

आज जैसे ही टीवी चैनलों पर यह खबर आई कि कई शहरों में पेट्रोल की कमत 120 रुपए प्रतिल लीटर के करीब पहुंच चुकी है, तो हंगामा हो गया। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा – हर रोज जब आप महंगा पेट्रोल-डीजल खरीदें, तब याद रखिए मोदी सरकार पेट्रोलियम पदार्थों पर टैक्स से 23 लाख करोड़ रुपए कमा चुकी है। हर रोज जब महंगा तेल-सब्जी खरीदें तब याद रखिए इस सरकार में 97% परिवारों की आय घट गई, लेकिन खबरों के अनुसार मोदी जी के खरबपति मित्र हर रोज 1000 करोड़ कमाते हैं।

पेट्रोल की कीमत बढ़ने पर यूपी के फेफना विधायक और मंत्री उपेन्द्र तिवारी का अजीबोगरीब बयान- यूपी में प्रति व्यक्ति आय दोगुनी हो गई, 95 प्रतिशत जनता नहीं करती पेट्रोल-डीजल का उपयोग, मोदी-योगी के राज में बढ़ी लोगों की कमाई। ये है उनका वीडियो-

भाजपा के मंत्री कह रहे हैं कि 90 प्रतिशत जनता पेट्रोल-डीजल का उपयोग नहीं करती। आय दोगुनी हो गई है। मं6ी के जवाब पर सोशल मीडिया में लोग आग-बबूला होकर लिख रहे हैं।

बागी बलिया ने लिखा-ऐसा वैज्ञानिक दृष्टिकोण! वाह! अदभुत! @myogiadityanath इनको सुरक्षा दीजिए, खुले में बाहर ना निकलने दीजिए। नासा वाले अपहरण कर ले जाएंगे। भाजपा को कोटि कोटि नमन, ऐसा यशस्वी मंत्री देने के लिए। संदीप पांडेय ने लिखा-आखिर गलती किसकी हैं?हम इतने बकलोल नेता को चुन कैसे सकते हैं। इनके भाषण से दिख रहा हैं बलिया के नेता अगले 50 साल और हमे अंधकार में रखने का योजना बना चुके हैं।बलिया वासियो, हम जनता को ही कुछ करना होगा नही तो हमारे आने वाली पीढ़ियों के ऊपर नही राज करेंगे।अब जाति देख वोट नही देते हैं।

उपचुनाव में पप्पू यादव के साथ कांग्रेस बनायेगी अलग गठबंधन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*