कोडरमा : रामनवमी पर इतनी गंदी गाली कि रोए राम, वीडियो वायरल

कोडरमा : रामनवमी पर इतनी गंदी गाली कि रोए राम, वीडियो वायरल

देश के इतिहास में रामनवमी पर कभी किसी ने इतनी गालियों का शोर नहीं सुना होगा। कोडरमा में एक समुदाय को गाली दी जा रही है। हेमंत सोरेन ने लिया संज्ञान।

रामनवमी बीत जाने का बाद भी नफरतों, गालियों वाले वीडियो लगातार आ रहे हैं। राम की जय के नारे नहीं लग रहे हैं, बल्कि एक समुदाय विशेष को गाली देने के नारे गूंज रहे हैं। इस बीच कोडरमा का एक वीडियो वायरल है, जिसमें गंदी गाली दी जा रही है। इसका वीडियो वायरल होते ही मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने लिया संज्ञान। मुख्यमंत्री सोरेन ने कहा कि कार्रवाई हो रही है। शांति बनाए रखे। अब देखना है कि झारखंड सरकार कब और क्या कार्रवाई करती है। भगवान राम को रुलानेवाला ये है वीडियो-

लेखक-व्यंग्यकार राजीव निगम ने भी इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा-वाह क्या रामराज्य बनाया है.. क्या रामनवमी मनाई है.. अब तो ये जय श्री राम बोलना भी भूल चुके है..नया भारत। जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष मोहित पांडे ने कहा-गोस्वामी तुलसीदास, महर्षि बाल्मिकी ने तो राम जी को पूजने की इस विधि का वर्णन कहीं नहीं किया है। हिंदू धर्म का मनोज मुंतशिर, यति व RSS मॉडल, धर्म को फायदे का धंधा बनाने के लिए है। रामनवमी के दिन “भए प्रकट कृपाला…” पढ़ा जाता था, संघ परिवार ने देखिए क्या सिखा दिया।

डीयू के छात्र विपुल ने लखनऊ का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें मुसलमान रामनवमी पर ठंडा पानी, जूस पिला रहे हैं। रामनवमी जुलूस में शामिल लोग मजे से पी रहे हैं, लेकिन गाना बज रहा है मुसलमानों को गाली देते हुए। लगता है थोड़ी भी शर्म नहीं बची है। जिसके हाथ से पीना पी रहे हैं, उसे ही गाली देनेवाला गीत सुना रहे हैं। हद है।

इस बीच कई लोगों ने सवाल उठाए हैं कि मध्यप्रदेश में जिन पर पत्थर फेंकने का आरोप था, उन पर आरोप की पुष्टि के बगैर ही बुलडोजर चल गया, लेकिन जिनका मस्जिदों के सामने भड़काऊ नारे लगाने का वीडियो है, उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गऊ है।

नीतीश की इस दोधारी तलवार से आ सकता है सियासी भूचाल!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*