लहेरिया बाइकर से बचे CM, धराया, निकला चेन झपटमार

लहेरिया बाइकर से बचे CM, एक्शन में आई में आई बिहार पुलिस, लहेरिया कट बाइकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार। जांच में पता चला चेन झपटमार।

बिहार खासकर पटना के आम लोग लहेरिया कट बाइकर की चपेट में आते रहते हैं। रोज लोगों के हाथ-पैर टूटते हैं। आज गुरुवार को खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लहेरिया कट बाइकर की चपेट में आते-आते बचे। उन्हें सड़क छोड़ कर फुटपाथ पर जाना पड़ा। बिहार पुलिस में हड़कंप मचा है। घटना के बाद पुलिस तुरत एक्शन में आई। उस बाइकर को पुलिस ने धर दबोचा। पूछताछ में पता चला, लहेरिया कट बाइकर चेन स्नैचर है। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक का मामला उठा।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार की सुबह मार्निंग वॉक के लिए निकले थे। अति सुरक्षित इलाके में भी एक लहेरिया कट बाइक चलानेवाला घुस गया। तेज आवाज के साथ वह पीछे से आया, तो मुख्यमंत्री को सड़क किनारे फुटपाथ पर चढ़ना पड़ा। इसके बाद तो बिहार पुलिस में पड़कंप मच गया। आला अधिकारियों के फोन बजने लगे। पुलिस एक्शन में आई और लहेरिया कट बाइकर पकड़ा गया। पुलिस ने पूछताछ की तो वह अपराधी निकला। सुबह-सुबह चेन झपटने वाला निकला।

मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक पर सवाल उठना सही है, लेकिन आम आदमी की सुरक्षा में चूक पर भी चर्चा होनी चाहिए। आम आदमी तो रोज ही इन लहेरिया कट बाइकर्स के शिकार होते हैं। चेन लूटने में कई बार महिलाएं मोटरसाइकिल से गिर गई हैं। घायल हुई हैं। आम लोग भी इव बाइकर्स की वजह से दुर्घटना के शिकार होते रहेते हैं। सवाल यह भी है कि आम लोगों की सुरक्षा के लिए क्या बिहार पुलिस इन लहेरिया कट बाइकर्स के खिलाफ कोई अभियान चलाएगी।

ये कितने खतरनाक होते हैं, इसका एक वीडियो पिछले दिनों वायरल हुआ था। एक युवती गंगा किनारे मेरिन ड्राइव पर स्कूटी चलाना सीख रही थी। तभी विपरीत दिशा से एक लहेरिया बाइकर ने बुरी तरह टक्कर मार दी। उसके बाद भी बिहार पुलिस ने लहेरिया के खिलाफ कोई सख्त अभियान नहीं चलाया।

POCSO मामले में बृजभूषण को क्लीन चिट, कांग्रेस हुई हमलावर

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420