Lakhimpur : मृत पत्रकार के भाई ने खोल दी गोदी मीडिया की साजिश

Lakhimpur : मृत पत्रकार के भाई ने खोल दी गोदी मीडिया की साजिश

लखीमपुर में एक पत्रकार की भी मौत हुई। उसके भाई ने कहा, हमें धमकी दी जा रही। किसानों के खिलाफ बयान देने का दबाव दिया जा रहा। ‘आज तक’ का नाम भी लिया।

मृत पत्रकार के भाई ने बताया कैसे गोदी मीडिया कर रही साजिश

लखीमपुर में किसानों को ही उपद्रवी साबित करने की कोशिश पहले दिन से हो रही है। अबतक कई वीडियो सामने आ चुके, जिसमें साफ दिख रहा है कि किसान शांतिपूर्ण जा रहे हैं और पीछे से जानबूझकर तेजसी से कार चढ़ा दी गई। इसके बावजूद किसानों को ही उपद्रवी साबित करने की कहानी बनाने की खूब कोशिश की जा रही है। घटना में मारे गए पत्रकार के भाई ने कहा कि उनसे परिवार को धमकी दी जा रही है। कहा जा रहा है कि किसानों के खिलाफ बोले। गोदी मीडिया भी साजिश में शामिल है।

घटना में मारे गए पत्रकार के भाई का वीडियो वायरल है, जिसमें वह बता रहे हैं कि कई पत्रकार आ रहे हैं। आजतक के पत्रकार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में आया है कि आपके भाई को लाठी-डंडे से पीटकर मारा गया। पत्रकार के भाई ने कहा कि अभी तक पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आई ही नहीं है, आप दिखाइए। तो वह पत्रकार चुप हो गया। ये है वीडियो-

मृत पत्रकार के भाई ने कहा कि बहुत मीडिया वाले आ रहे हैं। वे अपनी बात मेरे मुंह से कहलवाना चाहते हैं। कह रहे हैं कि आपके भाई को किसानों ने लाठी-डंडे से मारा। मीडिया भी राजनीति कर रही है। मैंने देखा कि उनके शरीर पर तारकोल चिपका हुआ था। उनके सिर के पीछे चोट थी। अगर लाठी से पीटा गया तो तारकोल कैसे चिपका हुआ था। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट ही गलत बन जाए, तो मैं क्या कर सकता हूं।

आजतक के पत्रकार ने कहा कि आपके भाई को लाठी-डंडों से मारा गया, जबकि मैंने भाई की शर्ट उतार कर देखी, कोई लाठी-डंडे का निशान नहीं था। मैंने उस पत्रकार को कहा कि आप मेरे घर आए हैं, पानी पी लीजिए और जाइए।

पत्रकार रणविजय सिंह ने लखीमपुर में मारे गए पत्रकार के भाई से बात की, जिसमें साफ है कि किस प्रकार गोदी मीडिया किसान नरसंहार को गलत रंग देना चाहता है।

‘क्या यूपी पाकिस्तान में है?’ एयरपोर्ट पर रोके गए राहुल, दो CM

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*