ललन सिंह ने BJP की नाभि पर किया वार, कई तीर, पर निशाना एक

ललन सिंह ने BJP की नाभि पर किया वार, कई तीर, पर निशाना एक

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सीधे प्रधानमंत्री मोदी पर हमला किया। चुनौती भी दी कि ईडी लगा दें, हम डरनेवाले नहीं। 2024 का गणित भी समझा दिया।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने प्रेस वार्ता में तीर पर तीर छोड़े, पर निशाना एक ही था। उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बार-बार निशाने पर लिया। कहा, अटल जी की भाजपा अलग थी। तब गठबंधन धर्म का पालन किया जाता था। सहयोगियों की पीठ में छुरा नहीं घोंपा जाता था। आज हालत क्या है? जो सहयोगी है, उसे समाप्त करने का षडयंत्र किया जाता है। विश्वासघात हमने नहीं, उन्होंने किया। ललन सिंह ने यह भी बता दिया कि 2014 वाले 2024 में नहीं आ रहे।

ललन सिंह ने कहा कि 2020 में चिराग पासवान को किसने नेता दिया, प्रत्याशी दिया, सब जानते हैं। चुनाव में भाजपा ने कह रखा था कि चिराग को समर्थन करो। रिजल्ट के बाद सब हार गए। हारने पर वे फिर से भाजपा में शामिल हो गए। वही खेल अब आरसीपी के जरिये करने की कोशिश की गई।

कल नौकरशाही डॉट कॉम ने लिखा था कि बंगाल और बिहार दो ही राज्य भाजपा को 2024 में सत्ता से बाहर कर सकता है। वही बात ललन सिंह ने कही कि बंगाल में भाजपा की 18 सीटें हैं, बिहार में 16। बंगाल में एक सीट आ जाए, तो बहुत है। बिहार और बंगाल ही उन्हें 272 से नीचे ला देगा।

ललन सिंह ने अटल की भाजपा का नाम लेकर भाजपा में विरोध के स्वरों को भी हवा दी। बताया कि आज भाजपा में हालत यह है कि अगर किसी ने अटल जी का नाम बी लिया, तो उसकी खैर नहीं।

जदयू अध्यक्ष ने बताया कि जैसे ही महागठबंधन सरकार बनने की उन्हें कबर लगी, तो राजद के यहां ईडी का छापा पड़ा। लेकिन वे जान लें, हम ईडी से डरनेवाले नहीं हैं। जितना ईडी लगाना हो, लगा दें। हम पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। एक सवाल के जवाब में उन्होंने आरसीपी सिंह को एजेंट कहा। कहा कि अव वे स्वंतत्र हैं, जिसकी एजेंटी करनी हो करें।

यह कैसा नया भारत! तिरंगा नहीं खरीदा तो गरीब का राशन रोक लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*