लालू के लिए दवा के साथ अब दुआ पर जोर

लालू के लिए दवा के साथ अब दुआ पर जोर

लालू प्रसाद दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। अब उनके लिए दवा के साथ दुआ पर जोर बढ़ गया है। उनके गांव फुलवरिया सहित राज्यभर के मंदिर-मस्जिद में दुआ-प्रार्थना।

लालू प्रसाद के गांव फुलवरिया में प्रार्थना करते लोग।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद की स्थिति अब चिंताजनक हो गई है। वे दिल्ली स्थिति एम्स में भर्ती हैं। खबर है कि उनके शरीर में मूवमेंट बंद हो गया है। इसी के साथ अब उनके लिए दवा के साथ दुआ और प्रार्थना का दौर शुरू हो गया है। उनके गांव फुलवरिया में लगातार जत्थों में लोग देवी दुर्गा के आगे नतमस्तक होकर प्रार्थना कर रहे हैं कि लालू प्रसाद स्वस्थ हो जाएं। बिहार के सभी प्रसिद्ध मंदिरों और छोटी-बड़ी सभी मस्जिदों में उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना और दुआ की जा रही है।

लालू प्रसाद का इलाज करनेवाले डॉक्टरों ने आज जैसे ही यह जानकारी दी कि उनका शरीर काम नहीं कर रहा है, तो अचानक बिहार के मंदिर-मस्जिदों में लोग जमा होकर प्रार्थना और दुआ करने लगे। पटना स्थित पटनदेवी मंदिर, अगम कुआं स्थित शीतला मंदिर तथा सभी प्रमुख मस्जिदों में प्रार्थना और दुआ की जा रही है। यह क्रम आज दोपहर जो शुरू हुआ, वह खबर लिखे जाने तक जारी है। नौकरशाही डॉट कॉम को भी लगातार फोन आ रहे हैं। लोग लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट जानना चाह रहे हैं।

आज पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी कहा कि लालू प्रसाद के लिए दुआ-प्रार्थना करें। इससे पहले कल शाम लालू प्रसाद को बेहतर इलाज के लिए पटना से दिल्ली ले जाया गया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी पारस अस्पताल जा कर लालू प्रसाद को देखा था। उस समय ही लालू प्रसाद ने बोलना बंद कर दिया था। कल ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सोनिया गांधी, राहुल गांधी सबने तेजस्वी यादव को फोन करके लालू प्रसाद के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी।

‘लालू साहब’ की सेहत की दुआ-प्रार्थना से गूंज उठे मंदिर और मस्जिद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*