‘लालू साहब’ की सेहत की दुआ-प्रार्थना से गूंज उठे मंदिर और मस्जिद

‘लालू साहब’ की सेहत की दुआ-प्रार्थना से गूंज उठे मंदिर और मस्जिद

लालू प्रसाद जल्द स्वस्थ हों, यह कामना बड़े नेता ही नहीं, बल्कि मदरसे के बच्चों ने भी ‘लालू साहब’ के स्वास्थ्य के लिए मांगी दुआ। मंदिर में प्रार्थना।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद गंभीर रूप से बीमार हैं। उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना न सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी और देशभर के बड़े नेता कर रहे हैं, बल्कि आज बिहार की मस्जिदें, मदरसे और मंदिर भी लालू प्रसाद की अच्छी सेहत के लिए दुआ और प्रार्थना से गूंज उठे। पटना के प्रसिद्ध पटनदेवी मंदिर में विशेष पूजा की गई।

आज बिहार के मदरसे में छोटे-छोटे बच्च कहते सुने जा रहे हैं कि हे अल्लाह लालू साहब को अच्छी सेहत दो। यह वीडियो सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो गया है। बिहार के अन्य कई जिलों से भी लालू प्रसाद के जल्दी स्वस्थ होने के लिए दुआ मांगी जाने की खबरे आ रही हैं। मदरसों के साथ ही गांव के गरीब टोलों में महिला-पुरुष भी ऐसी ही कामना करते देखे जा रहे हैं। सब चाहते हैं कि उनके प्रिय नेता जल्द स्वस्थ हों। ये है वीडियो-

मस्जिदों और मदरसों के साथ ही कई लोग भगवान से प्रार्थना करते भी दिखे। राजद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- लालू जी सबके हैं, सब लालू जी के हैं! जिनका दिल बड़ा होता है, उसके दिल में सबके लिए जगह होता है! और सबके दिल में उनके लिए दुआ होता है! बिहार के बहुत से मदरसों के अंदर मदरसे के बच्चे, मस्ज़िद के इमाम एवं मौलाना लोग आदरणीय @laluprasadrjd जी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे हैं! पटना के प्रसिद्ध पटनदेवी स्थान में लालू प्रसाद की अच्छी सेहत के लिए विशेष पूजा और महाआरती की गई। इसमें राजद नेताओं के अलावा आम लोग भी शामिल थे।

PM ने पसमांदा में जाने कहा, दोनों सदन में मुस्लिममुक्त हुई BJP

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*