Lalu को जमानत, गणेशजी का प्रिय लड्डू BJP ने फेंक दिया

Lalu Prasad, राबड़ी देवी, मीसा भारती को जमानत मिली, राजद ने बांटे लड्डू। BJP विधायक ने फेंक दिया लड्डू का डिब्बा। उसके आरोप की ‘सच्चाई’ बता रहा वीडियो।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और मीसा भारती को जमानत मिलने की खुशी में राजद ने पार्टी दफ्तर से लेकर विधानसभा तक लड्डू बांटे। विधानसभा के गेट पर भाजपा विधायक बैठे थे। राजद विधायक वहां भी लड्डू बांटने लगे। इसी बीच भाजपा के एक विधायक अचानक उठे और लड्डू का डब्बा फेंक दिया। राजद ने कहा कि वह तो लालू प्रसाद को जमानत मिलने की खुशी में प्रसाद स्वरूप लड्डू बांट रहे थे। खुशी में लड्डू बांटना भारतीय परंपरा भी है। उस प्रसाद से भाजपा वाले चिढ़ गए। मालूम हो कि भगवान गणेश की प्रिय मिठाई है लड्डू। राजद का कहना है कि भाजपा ने प्रसाद और परंपरा का अपमान किया है।

उधर भाजपा ने आरोप लगाया कि उनके विधायकों को जबरदस्ती लड्डू दिया जा रहा था। उनके साथ जोर-जबरदस्ती की गई, जबकि उस समय का वीडियो कुछ और ही कह रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा सदस्य सीढ़ियों पर बैठे हैं। एक राजद विधायक लड्डू बांट रहे हैं। तभी नीचे बैठे एक भाजपा विधायक अचानक उठ खड़े हुए और लड्डू के डब्बे को हाथ मार कर फेंक दिया। भाजपा ने अपने आरोप की पुष्टि के लिए कोई वीडियो पोस्ट नहीं किया है।

मंगलवार को विधानसभा में एक भाजपा विधायक ने माइक तोड़ दिया और बुधवार को लड्डू फेंक दिया। लोग पूछ रहे हैं कि भाजपा इतना बौखलाई क्यों है?

इधर, राजद ने प्रेस बयान में कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती को जमानत मिलने से करोडों लोगों के विश्वास की जीत हुई है। सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं। आज सत्य की जीत हुई है। सत्यमेव जयते। जमानत मिलने की खुशी में प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के नेतृत्व में बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशी का इजहार किया।

महिला यात्री पर TTE  ने किया पेशाब, रेलवे ने नौकरी से निकाला

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420