मतगणना शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। ठीक इसी समय राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने बिहार की जनता के नाम खुला पत्र लिखा है। उन्होंने कड़ी धूप के बावजूद जमकर वोट डालने के लिए बिहारवासियों का आभार जताया और राजद के कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि जनता का एक-एक वोट कीमती है। इसकी रक्षा करें। मतगणना के दौरान एक भी मत गिनती से नहीं छूटे, इसकी गारंटी करें। हमलोगों ने जो मुहिम शुरू की है, उसे मंजिल तक पहुंचा कर ही दम लें।

लालू प्रसाद ने खुले पत्र में लिखा- लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव में आपने जिस तरह से बढ़-चढ़कर हिस्सा लेकर इंडिया गठबंधन के पक्ष में जमकर मतदान किया इसके लिए मैं आप सभी का हृदय से आभारी हूं। मैं आभारी हूं इंडिया गठबंधन और राष्ट्रीय जनता दल के एक-एक कार्यकर्ता का जिसने चुनाव के दौरान भीषण गर्मी की परवाह किए बिना पूर्ण मनोयोग के साथ संविधान, लोकतंत्र और आरक्षण को बचाने के लिए दिन-रात एक कर दिया। साथियों, मैं आपसे कहना चाहता हूं कि जो मुहीम हमने शुरू की थी उसको अभी मंजिल पर पहुँचाना बाकी है, जनता ने अपना मत इंडिया गठबंधन की विजय के तौर पर दे दिया है लेकिन इस जनमत को सुरक्षित परिणाम तक पहुँचाना हमारा दायित्व है, इसलिए बिना रुके, बिना थके मतगणना स्थल पर जोश, उमंग और उत्साह के साथ सक्रिय रहें और सुनिश्चित करें कि बिहार की जनता का दिया एक-एक मत सुरक्षित रहे जिससे कि हमारा लोकतंत्र, संविधान और आरक्षण भी सुरक्षित रह पाए।

——————-

ब्रह्मोस की जानकारी ISI को देनेवाले इंजीनियर को उम्रकैद

——————–

उन्होंने पत्र में आगे लिखा है- राष्ट्रीय जनता दल के कार्यकर्ता होने के नाते हम सभी का यह दायित्व है कि हम जनता के मत की रक्षा कर सकें और झूठ के खिलाफ सत्य की इस लड़ाई को अंजाम तक पहुँचा सके। तो साथियों होशियार रहना है , चौकन्ना रहना है, एक-एक वोट की गिनती सजगता के साथ करानी है, बिहार में और देश में फिर से जनता की सरकार आ रही है। इंडिया गठबंधन भारी बहुमत से चौंकाने वाले रिजल्ट देने जा रहा है। सारे मनोवैज्ञानिक प्रोपेगेंडा धरे के धरे रह जाएंगे, जनता के साथ मिलकर हम जनता की सरकार बनाएंगे।

मोदी से मिले नीतीश, भाजपा को दिया गच्चा

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420