महंगाई पर राजद का प्रदर्शन, अब भारत बंद की संभावना

महंगाई पर राजद का प्रदर्शन, अब भारत बंद की संभावना

महंगाई के खिलाफ आज राजद ने हर जिले में प्रदर्शन किया। महंगाई के अलावा एक नया मुद्दा जासूसी का आ गया। जिलों में प्रदर्शन के बाद भारत बंद की संभावना।

सुल्तानगंज में महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरे पूर्व मंत्री जयप्रकाश यादव

आज राजद ने महंगाई के खिलाफ प्रदेश के हर जिले में प्रदर्शन किया। सारे विधायक और प्रमुख नेता प्रदर्शन में शामिल थे। इस बीच Pegasus के जरिये जासूसी का खुलासा होने के बाद देश की राजनीति में भूचाल आ गया है। ब्रिटिश अखबार द गार्डियन ने नया खुलासा किया है, जिसमें बताया कि राहुल गांधी की जासूसी की भी कोशिश की गई। अभी और भी खुलासे होंगे, जिनमें बाजपा विरोधी बड़े नेताओं की जासूसी का मामला सामने आ सकता है।

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस भी कई दिनों से विरोध कर रही है। अब जासूसी मामला सामने आने के बाद महागठबंधन बारत बंद कर सकता है।

उधर, राजद प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा- महंगाई के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आह्वान पर आन्दोलन के दूसरे दिन आज बड़ी संख्या में लोग सड़कों पर उतरे। उन्होंने कहा, सड़क से लेकर सदन तक महंगाई के खिलाफ राजद का अभियान जारी रहेगा।

राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि महंगाई के खिलाफ राजद के हल्ला बोल कार्यक्रम के तहत आज दूसरे दिन सभी जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शन में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गांवों से बैलगाड़ी और टमटम पर सवार होकर आये थे।

कार्यक्रम को प्रभावशाली बनाने के लिए प्रदेश अध्यक्ष जगदानन्द सिंह के निर्देशानुसार सभी जिलों के मनोनीत प्रभारी अपने-अपने प्रभार वाले जिले में उपस्थित थे।

Pegasus भूचाल, राहुल का आया नाम, क्या तेजस्वी भी थे निशाने पर

राजधानी पटना में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव एवं पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने राजद विधायक डॉ रामानन्द यादव के बीरचन्द पटेल पथ स्थित आवास से हरि झंडी दिखाकर पटना जिला राजद के अध्यक्ष देवमुनी सिंह यादव, पटना महानगर अध्यक्ष महताब आलम, विधायक रामानन्द यादव, रीतलाल यादव, रेखा पासवान, पूर्व विधायक अनिरुद्ध यादव के नेतृत्व में प्रदर्शनकारियों को विदा किया। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय नारायण चौधरी, राष्ट्रीय महासचिव श्याम रंजक, प्रदेश उपाध्यक्ष वृषण पटेल , विनोद कुमार श्रीवास्तव , प्रदेश के प्रधान महासचिव आलोक कुमार मेहता , प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव, सहित अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित थे। जिलाधिकारी कार्यालय की ओर जा रहे प्रदर्शनकारियों को आयकर गोलम्बर पर हीं रोक दिया गया।

#Pegasus, देश का पैसा जासूसी में लुटा रही BJP : JMM

तेजस्वी यादव ने कहा, पेट्रोलियम पदार्थों के दामों में अप्रत्याशित वृद्धि से जुताई, खुदाई, सिंचाई, बोआई और रसोई सब महंगी हो गई है। राजद इस लड़ाई को सड़क से सदन तक लड़ेगी। आज से संसद का सत्र शुरू हुआ है। संसद में भी महंगाई के खिलाफ राजद आवाज उठाने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*