मिस टीन इंडिया के फाइनल में पहुंची बिहार की बेटी

मिस टीन इंडिया के फाइनल में पहुंची बिहार की बेटी

कला-सौंदर्य और सेवा के क्षेत्र में चर्चित संस्था Alee club द्वारा आयोजित मिस टीन इंडिया के फाइलन में पहुंची बिहार की बेटी। लोगों ने की सपोर्ट की अपील।

बिहार की एक बेटी मिस टीन इंडिया बनने की दहलीज पर है और बिहारवासियों का सहयोग रहा तो वो मिस टीन इंडिया का खिताब भी जीत जाएगी। पटना के लोहानीपुर की एक बेटी ने मिस एवं मिस्टर टीन इंडिया के फाइनल में अपना जगह बना ली है। इस प्रतियोगिता का फाइनल 29 अक्टूबर को नई दिल्ली में होगा जहां उसके भाग्य का फैसला होना है।

जमशेदपुर में अभियंता पद पर कार्यरत संजय सिन्हा की एकमात्र पुत्री प्लाक्षी सिन्हा के लिए ही नहीं बल्कि बिहार के लिए भी एक सुनहरा अवसर है। बेले डांस के साथ-साथ मॉडलिंग की शौकीन प्लाक्षी बचपन से ही बहुमुखी प्रतिभा की धनी रही है। स्कूली पढ़ाई में भी हमेशा अव्वल रहने वाली इस लड़की ने बिहार व झारखंड के कई प्रतियोगिताओं में ईनाम जीता है।

बिहार राज्य विद्युत बोर्ड से कार्यपालकअभियंता से सेवानिवृत्त प्लाक्षी के पटना के लोहानीपुर निवासी सिद्धेश्वर प्रसाद बताते हैं कि बिहार के लोगों का यदि प्यार उनकी पोती को मिला तो निश्चित रूप से वह फाइनल मुकाबला जीत जाएगी। उन्होंने लोगों से अपील की है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोग Alee Plakshi Sinha टाइप कर 57575 पर वोट करें।
गौरतलब है कि Alee club भारत की एकमात्र प्रतिष्ठित संस्थान है जो टीनएजर्स को मॉडलिंग और फैशन की दुनिया में प्लेटफार्म प्रदान करती है। यहां चयनित बच्चे और बच्चियां विदेश में होने वाली प्रतियोगिताओं में शिरकत करने के लिए भेजे जाते हैं।

नई दिल्ली स्थित एली क्लब जल्द ही अस्पताल खोलनेवाला है। यह कला के क्षेत्र में प्रतिभाओं को मंच प्रदान करता रहा है। बिहार के प्रबुद्ध लोगों को भी इस संस्था से प्रेरणा लेकर अपने प्रदेश में ऐसी संस्थाएं स्थापित करनी चाहिए, जो यहां के बच्चों, युवाओं की प्रतिभा को आगे बढ़ाएं।

भ्रष्ट अफसरों को चुनाव ड्यूटी पर लगा रही सरकार : तेजस्वी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*