भाजपा ने चुनाव प्रचार खत्म होने से ठीक पहले सोशल मीडिया एक्स पर एक फोटो पोस्ट किया, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि खुद भगवान प्रधानमंत्री को तिलक लगा रहे हैं। इस चित्र के साथ भाजपा ने लिखा है कि अगले मंगलवार फिर एक बार मोदी सरकार। यह चुनाव आचार संहिता का खुल्लम-खुल्ला उल्लंघन है। चुनाव आयोग शायद ही इस मामले में कोई एक्शन लेगा। लेकिन ज्यादा जरूरी मतदाताओं को समझने की है कि किस प्रकार उनकी धार्मिक भावनाओं का वोट के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। चित्र में साफ दिख रहा है कि हिंदुओं के देवता हनुमान जी खुद ही नरेंद्र मोदी को चिलक लगा रहे हैं।

आम हिंदू अपने देवता हनुमान जी को प्रणाम करता है, तिलक लगाता है, लेकिन यहां तो खुद देवता ही मोदी को तिलक लगा रहे हैं।

—————–

आजम खान को कोर्ट ने सुनाई दस साल की सजा

—————–

याद रहे आज ही प्रधानमंत्री मोदी कन्याकुमारी जाएंगे और जहां विवेकानंद ने ध्यान किया था, वहीं वे भी ध्यान करेंगे। दो हजार से ज्यादा पुलिसकर्मी, विभिन्न एजेंसियों के अधिकारी 45 घंटे प्रधानमंत्री की सुरक्षा में तैनात रहेंगे। यह भी हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं का राजनीतिक इस्तेमाल करने की खुलेआम कोशिश है। कई विपक्षी दलों ने इस आयोजन पर रोक की मांग की, लेकिन पूरा मीडिया अभी से प्रचार में जुट गया है। उनके ध्यान का लाइव प्रसारण भी होगा, ताकि वोटों का धार्मिक ध्रुवीकरण किया जा सके। इससे पहले 2019 में भी ठीक मतदान के दिन प्रधानमंत्री ने केदारनाथ की गुफा में ध्यान किया था, जिसका सारे टीवी चैनलों ने प्रसारण किया था और प्रधानमंत्री के पक्ष में हवा बनाई थी। अब एक बार फिर से वही कुछ करने की तैयारी है, ताकि लोग रोजी-रोटी, महंगाई को भूल जाएं और धर्म के नाम पर वोट दे दें। हालांकि इस बार इतना आसान नहीं, क्योंकि देशभर के लोग प्रधानमंत्री के बारे में सच्चाई जान चुके हैं कि उनके पास अपना काम बताने को नहीं है, इसलिए वे इस तरह के इवेंट कर रहे हैं।

18 दिन हो गए, नीतीश ने भाजपा नेताओं के साथ मंच साझा नहीं किया

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420