बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने आज नए अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। कहा कि प्रधानमंत्री जी की तीन महबूबा हैं। इनसे वे बहुत प्यार करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि चार जून के बाद देश ही नहीं, बिहार में भी बहुत कुछ होने वाला है। उन्होंने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन नालंदा प्रस्थान करने से पहले ये बातें कहीं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं। वे अपनी तीन महबूबा के कारण चुनाव हार रहे हैं, जिनसे वे बहुत प्यार करते हैं। तेजस्वी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की पहली महबूबा बेरोजगारी है, दूसरी महबूबा गरीबी है और तीसरा महबूबा महंगाई है। ये तीन मुद्दे वे पहले भी उठाते रहे हैं। अपनी हर सभा में इन्हीं तीन मुद्दों पर जोर दे रहे हैं, लेकिन आज उन्होंने अपने इन तीन मुद्दों को नई धार दी और बताया कि बेरोजगारी, गरीबी और महंगाई से प्रधानमंत्री प्यार करते हैं, इसलिए वे इन तीनों के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाएंगे।

तेजस्वी यादव ने आज फिर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भाजपा के साथ जाकर सहज नहीं हैं। भाजपा ने उन्हें अपमानित किया। प्रधानमंत्री के मंच से दूर कर दिया गया।

———————

शरजील इमाम को मिली जमानत, उमर खालिद को कब मिलेगी राहत

——————–

उन्होंने आज अपनी 250 वीं सभा नालंदा में की। हिलसा और इस्लामपुर में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी संदीप सौरभ के समर्थन में सभा की, जिसमें भारी गर्मी और तीखी धूप के बावजूद हजारों के संख्या में उन्हें सुनने लोग पहुंचे। उनके साथ माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य तथा मुकेश सहनी ने भी दोनों स्थलों पर सभाओं को संबोधित किया। पहले नालंदा को जिस प्रकार जदयू का गढ़ माना जा रहा था और जीत आसान मानी जा रही थी, लेकिन दो महीने में स्थिति पूरी तरह बदल गई है। अब नालंदा में भी कांटे की लड़ाई हो गई है और परिणाम कुछ भी हो सकता है।

काराकाट ही नहीं, बक्सर और आरा में भी फंस गया NDA

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420