मोदी ने ‘INDIA’ की तुलना आतंकी संगठन से की, हो गया बवाल

मोदी ने ‘INDIA’ की तुलना आतंकी संगठन से की, हो गया बवाल। पीएम ने विपक्षी गठबंधन इंडिया की तुलना इंडियन मुजाहिदीन और PFI से की। टूट पड़ा विपक्ष।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा संसदीय दल की बैठक को संबोधित करते हुए विपक्षी गठबंधन ‘INDIA’ की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी, इंडियन मुजाहिदीन और PFI से कर दी। उन्होंने कहा कि इंडिया नाम तो ईस्ट इंडिया कंपनी और इंडियन मुजाहिदीन में भी लगा है, इससे क्या हो जाता है। प्रधानमंत्री की इस तुलना के बाद सारे विपक्षी दल प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर टूट पड़े हैं। कांग्रेस, राजद, जदयू सहित सभी दलों ने प्रधानमंत्री मोदी की इस तुलना पर कड़ी आपत्ति जताई है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी के ‘इंडिया’ की तुलना आतंकी संगठन से करने पर कहा- मोदी जी, आप हमें जो कहना चाहते हैं कह लीजिए। हम INDIA हैं। मणिपुर को मदद और मोहब्बत की जरूरत है। हम INDIA की विचारधारा को मणिपुर में फिर से स्थापित करेंगे। हम मणिपुर की हर मां और बच्चे की आंखों से आंसू पोछेंगे। एक बार फिर मणिपुर में मोहब्बत का रंग घोलेंगे, उन्हें प्यार करना सिखाएंगे।

राजद ने कहा-प्रधानमंत्री जी, आपने लिखा हुआ भाषण तो पढ़ दिया लेकिन देश को इतना तो बता दिजीए आप किस India के प्रधानमंत्री है? अपने बायो में Prime Minister of India लिखने वाले को #India से भारी दिक्कत है। आप के सांसद संजय सिंह ने कहा PM मोदी के पूर्वजों का ‘ईस्ट इंडिया’ कंपनी वालों से गहरा नाता था, इसलिए वो आज याद कर रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को देशभर में मणिपुर में हो रही घटनाओं के खिलाफ प्रदर्शन किया।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा- आपको North East पर Act EAST Policy नहीं दिख रही, पर आपको EAST India Company दिख रही है ! इस INDIA ने ही अंग्रेज़ों की East India Company को हराया था। इस INDIA ने ही Indian Mujahideen को भी हराया था। आप मणिपुर में हो रही बर्बरता व भयावह हिंसा पर संसद में कब बयान देंगे ? मणिपुर के लोगों के घावों में मरहम लगाकर, वहाँ शान्ति कब बहाल करेंगे ? विपक्ष देश को दिशा दे रहा है। प्रधानमंत्री खुद ही दिशाहीन हो गए हैं।

इस बीच खबर है कि मणिपुर पर विपक्षी दल प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर रहे हैं।

KK Pathak से नाराज शिक्षक लालू से मिले, तेजस्वी से मिले ML विधायक

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420