मप्र में 50 % कमीशन का चौथा पत्र, BJP नेता ने भी लिखा नड्डा को लेटर

मप्र में 50 % कमीशन का चौथा पत्र, BJP नेता ने भी लिखा नड्डा को लेटर। निवाड़ी जिला उपाध्यक्ष ने लिखित शिकायत की। पार्टी विधायक के घोटाले का किया भंडाफोड़।

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार 50 प्रतिशत कमीशन वाली सरकार है, यह आरोप पहलेआम लोगों ने लगाए और अब को पार्टी के नेता भी कह रहे हैं कि विधायक 50 परसेंट कमीशन ले रहे हैं। निवाड़ी जिला उपाध्यक्ष ग्यादीन अहिरवार ने पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिख कर स्थानीय विधायक अनिल जैन पर कई तरह के घोटाले और कमीशनखोरी का आरोप लगाया है। पत्र में करोड़ों की सरकारी जमीन की हेराफेरी करने का आरोप भी है।

ग्यादीन अहिरवार ने लिखा है कि वे दशकों से पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता रहे हैं। वर्तमान में जिला उपाध्यक्ष हैं तथा इसके साथ ही जिला पंचायत के उपाध्यक्ष पद पर भी निर्वाचित हुआ हूं। उन्होंने लिखा है कि वे निवाड़ी से चुनाव में प्रत्याशी के लिए दावेदार नहीं हैं। उनकी किसी से व्यक्तिगत दुश्मनी भी नहीं है। वे पार्टी के हित में यह पत्र लिख रहे हैं। इसके बाद उन्होंने स्थानीय भाजपा विधायक पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें करोड़ों की जमीन का मामला भी है।

इस पत्र से एक बार फिर हंगामा हो गया है। कांग्रेस ने इस पत्र को जारी करते हुए लिखा-भाजपा नेता ने भाजपा का 50% कमीशन उजागर किया : निवाड़ी के भाजपा जिला उपाध्यक्ष ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को निवाड़ी विधायक अनिल जैन के 50% कमीशनखोरी करने को लेकर पत्र लिखा। शिवराज का मिशन, 50 प्रतिशत कमीशन।

मालूम हो कि इससे पहले 50 प्रतिशत कमीशनखोरी के आरोप वाले चार पत्र सामने आ गए हैं। जब पहला पत्र सामने आया और कांग्रेस ने इसे लेकर भाजपा सरकार पर हमला किया, तो प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस नेताओं पर 41 जिलों में एफआईआर की गई। दूसरा पत्र गोशाला ठेकेदारों ने उच्च न्यायालय के चीफ जस्टिस को लिखा। तीसरा पत्र बंदेलखंड मेडिकल कॉलेज के सर्वेश जैन ने प्रधानमंत्री को लिखा था कि किस प्रकार घूसखोरी की जा रही है।

लॉयर्स एसोसिएशन फॉर जस्टिस की राज्य संयोजन समिति बनी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420