नाबालिग से रेप मामले में भाजपा विधायक को 25 साल की सजा

नाबालिग से रेप मामले में भाजपा विधायक को 25 साल की सजा

नाबालिग से रेप मामले में भाजपा विधायक को 25 साल की सजा। 10 लाख रुपए जुर्माना भी देना होगा। BJP विधायक रामदुलार गोंड POCSO के तहत दोषी।

उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक राम दुलार गोंड को नाबालिग के साथ रेप करने का दोष सिद्ध होने के बाद आज कोर्ट ने विधायक को 25 साल की सजा सुनाई है। उन्हें दस लाख रुपए जुर्माना भी देना पड़ेगा। ये रुपए पीड़िता को पुनर्वास के लिए दिया जाएगा। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र के दुद्धी विधानसभा क्षेत्र के वर्तमान भाजपा विधायक राम दुलार गोंड को सजा मिलने के बाद सोशल मीडिया में यह खबर वायरल है।

भाजपा विधायक ने 4 नवंबर, 2014 को क्षेत्र की नाबालिग लड़की से दुषकर्म किया था। उस समय पीड़िता की उम्र 15 वर्ष थी। तब गोंड की पत्नी सुरतन देवी ग्राम प्रधान थीं और गोंड दबंग नेता माने जाते थे। रेप मामले में केस चलता रहा, इसी बीच उन्हें भाजपा ने विधान.भा चुनाव में प्रत्याशी बना दिया और वे जीत कर विधायक बन गए। नौ साल तक मुकदमा चलने के बाद अब कोर्ट का फैसला आया है।

कल ही स्थानीय अदालत ने विधायक को रेप मामले में दोशी करार दिया था और आज फैसला सुना दिया। कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में BJP विधायक रामदुलार गोंड नाबालिग से रेप केस में POCSO के तहत दोषी।4 नवंबर 2014 को पत्नी के प्रधान रहते हुए नाबालिग का किया था रेप। केस के दौरान रेप पीड़िता के ऊपर समझौता के लिए दबाव और रुपयों का लालच दिया, पीड़िता की शादी के बाद उसके ससुराल जाकर भी धमकियां दीं। कुलदीप सेंगर के बाद उप्र के दूसरे विधायक दुष्कर्म में दोषी। चिन्मयायानन्द, बृजभूषण सिंह – महिलाओं के ख़िलाफ़ अपराधियों की लंबी लिस्ट है। इस दुष्कर्म पर CM, PM, महिला बाल विकास मंत्री मौन क्यों? भाजपा में जघन्य अपराधियों की भरमार क्यों? मीडिया में इस पर इतनी ख़ामोशी क्यों?

योगिता भायना ने कहा यूपी सोनभद्र में नाबालिक लड़की से रेप में विधायक रामदुलार गोंड दोषी करार पीड़िता गर्भवती हो गई,पॉक्सो से बचने के लिए सर्टिफिकेट बदलवाए,ससुराल जाकर दी धमकी मुस्कुराइए आपके वोट से बलात्कारी विधायक बन गया,बेटियो की सुरक्षा ऐसे बलात्कारियो के हाथ मे है.