नफरत नहीं, प्रेम सिखाता खेल, घायल पाक खिलाड़ी से मिले कोहली

नफरत नहीं, प्रेम सिखाता खेल, घायल पाक खिलाड़ी से मिले कोहली

कल एशिया कम में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला। प्रैक्टिस के दौरान घायल पाकिस्तानी खिलाड़ी से मिले कोहली। कई भारतीय खिलाड़ी गले मिले।

फोटो वन नेशन वन पैशन के वीडियो से साभार

एशिया कप में कल भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला है। उससे पहले आज कई वीडियो वायरल हैं, जिसमें भारतीय स्टार खिलाड़ी एक पाकिस्तानी खिलाड़ी अफरीदी से हाथ मिला रहे हैं, गले मिल रहे हैं। चोट के बारे में पूछ रहे हैं। फिर जल्द ठीक होने की कामना व्यक्त कर रहे हैं। देखिए ऐसा ही एक वीडियो-

हुआ ये कि पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहीन शाह अफरीदी घायल होने के कारण एक कोने में बैठे हैं। जैसे ही उनकी नजर कोहली पर पड़ती है, वे सहारा लेकर खड़े होते हैं। कोहली भी उनके पास पहुंचते हैं। दोनों हाथ मिलाते हैं। कोहली चोट के बारे में पूछते हैं। फिर कहते हैं टेक केयर और फिर दोबारा हाथ मिलाते हैं। इसके बाद चहल, श्रेयस अय्यर भी आते हैं। दोनों अफरीदी से गले मिलते हैं। प्रेम से बात करते हैं। विराट कोहली पाकिस्तानी खिलाड़ी बाबर आजम से भी मिलते हैं।

सोशल मीडिया में इस वीडियो को देखकर लोग खूब सराहना कर रहे हैं। पत्रकार नरेंद्र नाथ मिश्र ने भी ऐसा ही वीडियो शेयर करते हुए लिखा-एशिया कप से पहले शाहीन अफ़रीदी से हाल चल पूछते विराट कोहली। चोट के कारण अफ़रीदी नहीं खेल रहे। एंज्वाय क्रिकेट नाम के यूजर ने लिखा कि प्रेम किसी भी सीमा से परे हैं। इसी तरह के कई कमेंट लगातार किए जा रहे हैं, जिसमें लोग खेल भावना की सराहना कर रहे हैं।

कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी का एक वीडियो भी खूब देखा जा रहा है, जिसमें वे क्रिकेट से जुड़ी यादों को शेयर करते हुए प्रेम-सद्भाव की बात कर रही हैं। उन्होंने भारतीय टीम को अपनी शुभकामनाएं भी दीं। कल का मैच देखने के लिए प्रशंसक अभी से उतावले नजर आ रहे हैं।

भाजपा के आतंक की सियासत को हेमंत ने चिथड़े-चिथड़े किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*