NDA में बगावत, मांझी ने कहा देश के लिए खतरनाक है Agnipath

NDA में बगावत, मांझी ने कहा देश के लिए खतरनाक है Agnipath

Agnipath पर NDA में बगावत। पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने प्रधानमंत्री मोदी की योजना को देश के लिए खतरनाक कहा। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष का भी विरोध।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दो दिन पहले जिस अग्निपथ योजना को भर-भर पन्ने के अखबारी विज्ञापन के साथ लॉन्च किया, आज जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने उसकी हवा निकाल दी। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की योजना को देश के लिए खतरनाक बताया।

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने कहा- “अग्निपथ स्कीम” राष्ट्रहित एवं युवा हित के लिए खतरनाक कदम है जिसे अविलंब वापिस लेना होगा। मा.प्रधानमंत्री @narendramodi जी से आग्रह है कि अविलंब अग्निपथ स्कीम को खत्म कर पुरानी सेना भर्ती योजना को शुरू करने की घोषणा करें। जय हिन्द।

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा-#अग्निपथ_योजना के निर्णय से बिहार सहित देशभर के नौजवानों, युवाओं एवं छात्रों के मन में असंतोष, निराशा व अंधकारमय भविष्य (बेरोजगारी) का डर स्पष्ट दिखने लगा है। केंद्र सरकार को #अग्निवीर_योजना पर अविलंब पुनर्विचार करना चाहिए क्योंकि यह निर्णय देश की रक्षा व सुरक्षा से भी जुड़ा है।

सोशल मीडिया पर आंदोलनकारी युवाओं के खिलाफ वे लोग फिर उतर गए हैं, जिन्होंने आंदोलनकारी किसानों को पाकिस्तानी, आतंकी कहा था। वे ही तत्व अब आंदोलनकारी किसानों को बेटों को गुंडा कह रहे हैं। एक लड़ाई सोशल मीडिया पर भी छिड़ गई है।

बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा- जिस देश के करोड़ों बहादुर वीर जवान और सैनिक सरकार और उसकी नीतियों से ही स्वयं असुरक्षित महसूस करने लगे तो देश कैसे सुरक्षित रहेगा? संघ/BJP याद रखे,माफीवीर आप है। देश का हर नौजवान परमवीर चक्र प्राप्त करने का मंसूबा, जज़्बा,जुनून और जिगर रखता है। अग्निवीर बना उनका हौसला मत तोड़िए।

अब तक अग्निपथ के खिलाफ आंदोलन कर रहे युवाओं के पक्ष में राजद, कांग्रेस, सभी वामदल और अब एनडीए के घटक जदयू और हम भी उतर आए हैं। बिहार में भाजपा अलग-थलग पड़ गई है।

Agnipath : उग्र हुआ आंदोलन, कृषि कानूनों जैसी पलटी मारेंगे मोदी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*