निकाय जनप्रतिनिधियों ने एपी पाठक को किया सम्मानित

निकाय जनप्रतिनिधियों ने एपी पाठक को किया सम्मानित

चंपारण के चनपटिया में बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक को दर्जनों पंचायतों और चनपटिया नगर परिषद् के जनप्रतिनिधियों ने किया सम्मानित।

चंपारण के चनपटिया में बाबु धाम ट्रस्ट के संस्थापक एपी पाठक को दर्जनों पंचायतों और चनपटिया नगर परिषद् के जनप्रतिनिधियों ने फूल-माला से स्वागत किया और उन्हें सबने बारी-बारी से सम्मानित किया।

आपको बताते चले कि विगत पंचायत चुनावों में चनपटिया प्रखंड की अलग-अलग पंचायतों के मुखिया, पंचायत समिति सदस्य, वार्ड सदस्य, जिला परिषद सदस्य ,सरपंच और चनपटिया नगर परिषद् की सभापति किरण देवी, जिला परिषद सदस्य जगन्नाथ यादव, वार्ड पार्षद कृष्णा पासवान , जगमोहन जी के नेतृत्व में दर्जनों जनप्रतिनिधियों ने एपी पाठक को सम्मानित किया।

उक्त अवसर पर सबने पिछले एक दशक से बाबू धाम ट्रस्ट की सामाजिक कार्यक्रमों की भूरी भूरी प्रशंसा किया और अपने अपने क्षेत्र की समस्याओं को श्री पाठक जी के सामने रखा।

जनप्रतिनिधियों ने श्री पाठक द्वारा कोरोना काल में चलाए जा रहे सेनेटाइजेशन और मदद कार्यक्रमों की भूरी भूरी प्रशंसा किया साथ ही चनपटिया प्रखंड में बाबु धाम ट्रस्ट द्वारा चलाए जा रहे सामाजिक गतिविधियों की पुरजोर प्रशंसा किया।

नव निर्वाचित नगर परिषद् सभापति किरण देवी ने अपने वक्तव्य में श्री एपी पाठक को लोकतंत्र का हिमायती बताते हुए उन्हें गरीबों, पिछड़ों और महिलाओं के अधिकारों का संरक्षक बताया। अपने वक्तव्य में जनप्रतिनिधियों ने निकाय जनप्रतिनिधियों के भत्ते और अन्य सुविधा बढ़ाने हेतु एपी पाठक से अपनी आवाज़ बुलंद करने हेतु श्री पाठक अथवा ट्रस्ट की अध्यक्षा मंजुबाला पाठक को चुनावी मैदान में आने और उनका प्रतिनिधत्व करने हेतु निवेदन किया जिसको एपी पाठक ने विचार करने का आश्वासन दिया।

आपको बताते चले की एपी पाठक और मंजुबाला पाठक ने अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से 2008 से ही चंपारण के गरीबों, महिलाओं, पिछड़ों, बुजुर्गों और वंचितों की लगातार सेवा और उनके स्वावलंबन के लिए कार्यक्रम चलाते आ रही है फलस्वरुप आज बाबु धाम ट्रस्ट राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसा प्राप्त कर रहा हैं। इसी कड़ी में संस्थापक और अध्यक्षा चंपारण के अलग अलग क्षेत्रों का लगातार भ्रमण करते है और लोगों की समस्या का त्वरित निस्पादन करने की कोशिश करते है।

बाबु धाम ट्रस्ट की आस्था लोकतंत्र और उसमे आमलोगों की सम्यक विकास और भागीदारी में है इसी परिपेक्ष्य में लोकतंत्र में चुने हुए निकाय जनप्रतिनिधियों ने चनपटिया में एकत्र हो श्री पाठक को सम्मानित किया।

रेप पर सबसे घृणित बयान देनेवाले MLA को कब निकालेंगे राहुल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*