Nikhat Zareen का जलवा, जीत ली नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप

Nikhat Zareen का जलवा, जीत ली नेशनल बॉक्सिंग चैंपियनशिप

Nikhat Zareen का नूर फिर चमका। उन्होंने महिला नेशनल बॉक्सिंग का गोल्ड जीत लिया, वह भी शानदार तरीके से। दीजिए बधाई और बढ़ाइए हौसला।

विश्व बॉक्सिंग चैंपियन ( World Boxing Champion) निकहत जरीन का तेज एक बार देश में दिखा। उन्होंने National Women’s Boxing Championship का गोल्ड मेडल अपने नाम कर लिया है। उन्होंने 50 किग्रा केटेगरी में यह गोल्ड जीता है। मुकाबला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हुआ। तेलांगना की इस युवा खिलाड़ी को पहले भी मीडिया ने उतनी जगह नहीं दी थी, जिसकी वह हकदार है।

निकहत जरीन ने मुकाबले के फाइनल में रेलवे की अनामिका को 4-1 से हराया। उन्होंने विरोधी को बहुत कम मौके दिए और शानदार ढंग से मुकाबला जीत लिया। सेमीफाइनल में निकहत ने 50 केजी केटेगरी में शिविंदर कौर को 5-0 से हरा कर मुकाबला जीती था। सेमी फाइनल के बाद सोमवार को फाइनल में भी उनका वही तेज कायम रहा और शानदार ढंग से मुकाबला जीत लिया। खास बात यह कि निकहत जरीन ने 2022 के सभी मुकाबले जीते। उन्हें हराने वाली कोई नहीं थी। वह अपराजित रही।

कई बड़े अखबारों की वेबसाइट पर भी निरहत की जीत को उस तरह जगह नहीं दी गई है, जिसकी वह हकदार है। ऑल इंडिया रेडियो ने जरूर निकहत की जीत की खबर जारी की। एआईआर ने ट्वीट किया- महिला #NationalBoxingChampionship 2022 में रेलवे ने ओवर ऑल चैंपियन टाइटल हासिल किया। होस्ट मध्य प्रदेश को रनर घोषित किया गया। खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने सभी विजेताओं को मेडल दिए। #NikhatZareen ने Women’s National Boxing Championships title जीत ली है।

24 नहीं, 1 घंटे में इस तकनीक से धराया पेपर लीक का मास्टर माइंड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*