नीतीश के बचाव में राबड़ी के बाद डिंपल, कुछ भी गलत नहीं बोले CM

नीतीश के बचाव में राबड़ी के बाद डिंपल, कुछ भी गलत नहीं बोले CM। अखिलेश यादव की पत्नी और सपा सांसद ने कहा नीतीश सेक्स एडुकेशन पर बोल रहे थे।

विविदों में घिरे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बड़ा समर्थन मिला है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव नीतीश कुमार के पक्ष में खुल कर सामने आ गई हैं। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कुछ गलत नहीं बोला। वे सेक्स एडुकेशन पर बोल रहे थे। एक कार्यक्रम के सिलसिले में झांसी पहुंचा सपा सांसद डिंपल यादव ने कहा कि नीतीश कुमार सेक्स एजुकेशन पर बोल रहे थे। आमतौर पर लोग खुलकर नहीं बोलते हैं। नीतीश जी ने अपने तरीके से बात कही है। सेक्स एजुकेशन पर खुलकर बात होनी चाहिए। भारत की जनसंख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस पर ध्यान देना बहुत जरूरी है।

इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा था कि नीतीश कुमार ने गलती मान ली है। इसलिए अब मामले को तूल नहीं देना चाहिए। वहीं सपा सांसद डिंपल यादव ने एक कदम आगे बढ़कर कहा कि सेक्स एडुकेशन पर बात होनी चाहिए। नीतीश कुमार वही बात अपने ढंग से कह रहे थे।

मालूम हो कि नीतीश कुमार ने पिछले दिनों बिहार विधानसभा में प्रजनन दर कम होने की चर्चा की थी। इसी दौरान उन्होंने कहा था कि प्रजनन दर कम होने में उनकी सरकार द्वारा शिक्षा पर जोर दिया जाना प्रमुख कारण है। इसी को उन्होंने इस तरह कहा था जिस पर भाजपा सदस्यों ने विरोध किया। दूसरे दिन मुख्यमंत्री ने सदन में तीन बार माफी मांगी थी। इसके बाद भी भाजपा नेता मामला उठाते रहे। बाद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मध्य प्रदेश की सभा में नीतीश कुमार के उस वक्तव्य के लिए उन्हें महिला विरोधी कहा था। इसके बाद मामला राष्ट्रीय चर्चा में आ गया। वैसे अब डिंपल यादव के खुल कर समर्थन में उतरने के बाद नीतीश कुमार को काफी बल मिला होगा।

खाद की बोरी पर मोदी का फोटो, चुनाव आयोग ने बांटने से रोका : कांग्रेस

By Editor