रहिये अलर्टआपको आ सकता है CM नीतीश का फोन

रहिये अलर्टआपको आ सकता है CM नीतीश का फोन

रहिये अलर्टआपको आ सकता है CM नीतीश का फोन

आपके फोन की घंटी बजेगी और आवाज आयेगी कि मैं नीतीश कुमार बोल रहा हूं. बिहार के CM खुद आपको एक महत्वपूर्ण जानकारी देंगे. आखिर ये जानकारी क्या है?

कोरोना संक्रमण के इस दौर में बिहार सरकार अपने स्तर से हर तरह के प्रयास कर रही. साथ ही साथ सरकार यह चाहती है कि आप कोरोना से लड़ते समय हौसला से काम लें. इसके लिए संचार माध्यमों में प्रचार का भी काम चल रहा है. इसी संदर्भ में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सीधे आम लोगों को फोन कर रहे हैं और वह बता रहे हैं कि कोरोना से घबराने के बजाये दृढ़ इच्छा शक्ति से काम लें.

जेल से पप्पू की अपील : करें मानवद्रोहियों को बेनकाब

वैसे तो यह रिकार्डेड कॉल है. बिहार के किसी भी व्यक्ति के पास यह कॉल आ सकता है. शनिवार को ऐसा ही एक कॉल नौकरशाही डॉट कॉम के फोन पर आया. जब हमारे सहयोगी ने फोन उठाया और हेलो कहा तो उधर से आवाज आई कि मैं नीतीश कुमार बोल रहा हूं. फिर उनकी रिकार्डेड आवाज में बड़ी शालीनता के साथ कहा जा रहा है कि-

मैं नीतीश कुमार बोल रहा हूं. कोरना से बड़ी संख्या में लोग प्रभावित हुए हैं. हम सबलोग डट कर इसका मुकाबला कर रहे हैं. आप अपनी सकारात्मक सोच और दृढ़ इच्छा शक्ति से कोरोना को हराने में सफल हो सकते हैं. कोरोना संक्रमण की दर में धीरे-धीरे कमी आ रही है.इससे एक्टिव मरीजों की संख्या धीरे-धीरे कम हो रही है. रिकवरी दर में निरंतर वृद्धि हो रही है. आप अपना हौसला एंव धैर्य बनाये रखिए.सरकार कोरोना से बचाव के लिए सभी जरूरी कदम उठा रही है. कृपया जागरूक व सतर्क रहें. डाक्टरों की सलाह और दिशा निर्देश का पालन करें.

आपसबसे मेरी एक ही अपील है. मास्क पहनें. हाथ साफ रखें. दो गज की दूरी बनाये रखें.और नम्बर आने पर अपना टीका जरूर लें. हमें पूरा भरोसा है कि हम सब मिल कर इस बीमारी से जीत प्राप्त करेंगे.

चुनाव टला तो झारखंड की तरह पूर्व मुखिया को मिलेगा अधिकार

इतनी बातें कहने के बाद फोन खुद ब खुद कट जाता है.

गौरतलब है कि नीतीश कुमार की आवाज होने के कारण फोन रिसिव करने वाले में एक कौतुहल पैदा होता है और आम तौर पर विज्ञापनों वाला फोन आने पर लोग अपना फोन तुरत काट देते हैं लेकिन नीतीश कुमार की एक मिनट की यह अपील पूरे चाव से सुन रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*