नीतीश पटना लौटे, ढोल-बाजे के साथ मो. शहजाद ने किया स्वागत

नीतीश पटना लौटे, ढोल-बाजे के साथ मो. शहजाद ने किया स्वागत

नीतीश पटना लौटे, ढोल-बाजे के साथ मो. शहजाद ने किया स्वागत। अध्यक्ष बनने के बाद पटना लौटे। एयरपोर्ट पर भारी संख्या में कार्यकर्ताओं ने किया अभिनंदन।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद शनिवार शाम को पटना पहुंचे। यहां हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। जदयू के युवा नेता मो. शहजाद के नेतृत्व में भी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। वे ढोल-बाजे के साथ मुख्यमंत्री का स्वागत करते देखे गए। नौकरशाही डॉट कॉम से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पार्टी अध्यक्ष बनने से कार्यकर्ताओं में उत्साह है।

मो. शहजाद ने कहा कि मुख्यमंत्री सह राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जाति गणना करा कर देश में इतिहास रच दिया। पिछड़ों, अतिपिछड़ों, दलितों का आरक्षण कोटा बढ़ाया। अल्पसंख्यकों का सबसे ज्यादा भरोसा नीतीश कुमार में है। उन्होंने हर वर्ग के गरीबों के लिए कल्याण की कई योजनाएं शुरू की हैं। उनके नेतृत्व में पार्टी 2024 लोकसभा चुनाव तथा 2025 विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार देश भर के पिछड़ों में सबसे अधिक लोकप्रिय नेता हैं। इंडिया गठबंधन को उन्होंने ही जन्म दिया। इसके लिए उन्होंने देशभर का दौरा किया तथा विभिन्न विपक्षी दलों को एकजुट किया।

मो. शहजाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के अध्यक्ष बनने पर साथियों ने पटाखे फोड़े, मिठाइयां बांटी। कहा कि नीतीश कुमार में महिलाओं का सबसे ज्यादा भरोसा है। उन्होंने पिछड़ों-अतिपिछड़ों, दलितों के अलावा महिलाओं के विकास के लिए जितना काम किया है, उतना देश के किसी अन्य मुख्यमंत्री ने नहीं किया।

मायावती इंडिया गठबंधन में आने को तैयार, रख दी एक शर्त