नीतीश राज में विश्व रिकॉर्ड, रेल इंजन के बाद लोहे का पुल ले गए चोर

बिहार ने नीतीश राज में बनाया विश्व रिकॉर्ड, लोहे का पुल ले गए चोर

बिहार में डबल इंजन की सरकार ने अद्भुत विश्व रिकॉर्ड बनाया है। रोहतास में 500 टन लोहे का बना पुल चोरी हो गया। विभाग अज्ञात चोरों पर करेगा मुकदमा।

बिहार आज फिर से देश में चर्चा में है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्ववाली एनडीए सरकार ने एक अद्भुत विश्व रिकॉर्ड बनाया है। रोहतास में दिन के उजाले में 500 टन लोहे का बना पुल चोरी हो गया। पहले के चोर ताला खोलने के लिए पेचकश लेकर चलते थे, यहां चोर जेसीबी लेकर आए। पहले आराम से पुल को उखाड़ा और फिर गैस कटर से पुल को काटा और ट्रक में लोड करके फरार हो गए। इससे पहले 2021 में पूर्णिया कोर्ट स्टेशन से वाष्प से चलनेवाले पुराने रेल इंजन को इंजीनियर ने कबाड़ वाले को बेच दिया था। कबाड़ वाले ने गैस कटर से इंडन को काटा और ले गया।

अब पुल चोरी का मामला रोहतास से आया है। यहां दिन के उजाले में चोरी हुई। थोड़ी देर पहले विभाग ने न्यूज एजेंसियों से कहा कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया जाएगा। टोरी की इस घटना के सामने आने पर राजद ने सरकार पर खूब तंज कसा है।

राजद ने कहा-बिहार में पूरा का पूरा पुल चोरी। पुल ना ज़मीन खाया, ना आसमान निगला बल्कि उसे तो नीतीश-BJP का कथित सुशासन चाट गया! अब हाजमे के लिए NDA सरकार ‘जांच की गोली’ खाकर ‘बेशर्मी और कायरता का पानी पी जाएगी!

युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बी.वी. श्रीनिवास ने चोरी का बाजाप्ता वीडियो जारी किया और कहा-नीतीश कुमार जी अगर बिहार में 500 टन लोहे का पुल भी सुरक्षित नही है तो बिहार में फिर सुरक्षित है क्या? कुर्सी बचाने के चक्कर में कानून व्यवस्था बनाये रखने की अपनी जिम्मेदारी से मुँह मत मोड़िये। ये है वीडियो-

हाल में बिहार दिवस पर लगातार विकसित होते बिहार की तस्वीर का विज्ञापन छपवानेवाली बिहार सरकार की सोशल मीडिया में काफी फजीहत हो रही है।

देश बांटा जा रहा, अभी न मानो मेरी बात, 2-3 साल बाद देखना : राहुल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*