नित्यानंद राय गाय-भैंस कटवाने का काम करते थे : लालू

नित्यानंद राय गाय-भैंस कटवाने का काम करते थे : लालू। RJD अध्यक्ष ने BJP नेता व केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय पर किया करारा हमला। पटना इस्कॉन मंदिर में गरजे।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद पर मंगलवार को जमकर हमला किया। कहा कि नित्यानंद राय का काम हाजीपुर पशु मेले से गाय-भैंस खरीद कर दूसरी जगह ले जा कर कटवाना था। उनकी कोई हैसियत नहीं है। बड़े बेटे तेज प्रताप को उनके खिलाफ खड़ा कर दें, तो उनकी जमानत जब्त हो जाएगी। लालू प्रसाद पटना के इस्कॉन मंदिर में श्रीकृष्ण चेतना समिति द्वारा आयोजित गोवर्धन पूजा के अवसर पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे।

लालू प्रसाद ने भाजपा नेता नित्यानंद राय के बारे में कहा कि वे राजद में शामिल होने के लिए मेरे पास आए थे, लेकिन मैंने मना कर दिया था। मेरे मना करने पर उधर (भाजपा) चले गए। मालूम हो कि आज ही भाजपा ने नित्यानंद राय को आगे करके पटना में यादव सम्मेलन किया था, जिसमें नित्यानंद राय ने कहा कि उनकी सरकार बनी तो गौ-हत्या बंद कराएंगे। इसी का जवाब देते हुए लालू ने कहा कि नित्यानंद का काम गाय-भैंस कटवाना था।

लालू ने भाजपा नेता राम कृपाल यादव के बारे में कहा कि वह बस स्टैंड में टेंपो चलवाता था। होटल कब्जा करके रहता था। हमें मालूम हुआ, तो हमने अलग कर दिया। फिर वह भाजपा में चला गया।

कशिश न्यूज ने लिखा है कि राजद अध्यक्ष ने कहा कि नित्यानन्द राय का काम गाय और भैंस कटवाने का था, यही उनका कारोबार था, यादव होकर ये काम करना गलत है, ये आरजेडी से जुड़ने के लिए हमसे संपर्क करता था, तेजप्रताप के उनके खिलाफ लड़ा देंगे तो नित्यानंद की जमानत जब्त हो जाएगी।

लालू प्रसाद ने यह भी कहा कि राबड़ी देवी ने ही पार्टी को संभाला। उन्हें मुख्यमंत्री नहीं बनाता, तो पार्टी बिखर जाती। उन्होंने केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस पर कहा कि राबड़ी देवी को मुख्यमंत्री नहीं बनाते तो क्या तुम्हारी बीवी को बनाते। उन्होंने यह भी कहा कि पारस राजद में शामिल होने के लिए संपर्क किया था।

जमुई : बालू माफिया ने दारोगा को कुचल कर मार डाला, एक गिरफ्तार

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420