पहले अडानी के जहाज में मोदी जी जाते थे, अब मोदी जी के जहाज…

पहले अडानी के जहाज में मोदी जी जाते थे, अब मोदी जी के जहाज…

राहुल गांधी ने लोकसभा में पीएम मोदी तथा अडानी का नाम लेकर उनकी मित्रता की पोल खोल दी। बताया मोदी जी अडानी को अपने साथ विदेश क्यों ले जाते हैं।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा उनके मित्र अडानी की हवाई जहाज में साथ-साथ यात्रा करते तस्वीर दिखाई तो हंगामा हो गया। राहुल गांधी ने बताया कि प्रधानमंत्री आस्ट्रेलिया जाते हैं और अडानी जी को कोयला का कान्ट्रेक्ट मिल जाता है। बांग्लादेश जाते हैं, तो फिर अडानी को कान्ट्रैक्ट मिल जाता है। श्रीलंका जाते हैं और अडानी को कान्ट्रैक्ट मिल जाता है। वहां से खबर आती है कि प्रधानमंत्री मोदी ने अडानी को ही कान्ट्रेक्ट देने का दबाव दिया।

राहुल गांधी ने लोकसभा में पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कितनी बार अडानी को विदेश यात्रा में साथ ले गए। प्रधानमंत्री जिन देशों में गए, वहां अडानी को कितना कान्ट्रेक्ट मिला। राहुल गांधी ने कहा कि एक दिन बाद प्रधानमंत्री मोदी सदन में जवाब देंगे। मैं चाहता हूं कि वे मेरे इन सवालों का जवाब दें-

1.अडानी जी आपके साथ कितनी बार विदेश गए? 2.आपके विदेश जाने के बाद अडानी कितनी बार उस देश गए? 3.जिस देश में अडानी को कॉन्ट्रैक्ट मिला,वहां आप कब गए? 4.अडानी जी ने पिछले 20 साल में BJP को कितना पैसा दिया?

राहुल गांधी को बार-बार रोकने की कोशिश की गई। कई बार नियमों का हवाला देकर रेका गया। भाजपा सदस्यों ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर आरोप नहीं लगा सकते। पहले प्रधानमंत्री के प्लेन में अडानी जाते थे, एक-एक करके प्रधानमंत्री मोदी की विदेश यात्रा भाजपा ने नियमों का हवाला देकर राहुल को रोकने की कोशिश की। सोशल मीडिया में राहुल गांधी का लोकसभा में दिया भाषण वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी के भाषण का एक लाइन खूब शेयर किया जा रहा है। उन्होंने कहा-पहले अडानी जी के जहाज़ में मोदी जी जाते थे अब मोदी जी के जहाज़ में अडानी जी विदेश जाते हैं? राहुल के भाषण पर कांग्रेस सदस्य जोश में दिखे, वहीं भाजपा सदस्य तिलमिलाए नजर आए।

Kushwaha समर्थकों की मीटिंग लाइब्रेरी में क्यों? Lalan ने रगड़ा