पनौती पर बोल कर क्यों ट्रोल हो गए पटना के सांसद रविशंकर प्रसाद

पनौती पर बोल कर क्यों ट्रोल हो गए पटना के MPरविशंकर प्रसाद। सांसद ने कहा PM के लिए ऐसे शब्द शर्मनाक हैं। राहुल गांधी को क्या हो गया..। देखिए लोग क्या बोले-

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने राजस्थान की एक सभा में कहा कि क्रिकेट विश्व कप में भारतीय खिलाड़ी अच्छा भला खेल रहे थे, पनौती ने जा कर हरा दिया। इसके बाद पटना के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला किया। कहा कि प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्द शर्मनाक हैं। यह गाली है। जिस प्रधानमंत्री को पूरी दुनिया सम्मान देती है, उसके लिए ऐसे शब्द, क्या हो गया है राहुल गांधी को। फिर उन्होंने कहा कि जनता सबक सिखाएगी।

भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी का नाम नहीं लिया, फिर रविशंकर प्रसाद प्रधानमंत्री को क्यों बदनाम कर रहे हैं।

ट्विटर पर एक यूजर विक्रम ने लिखा- नकचढ़े फूफा आ गए। पत्रकार राजेश मंगल ने लिखा-मोदी की की भी दो तरह की गरिमा हैं जब दूसरों की गरिमा के बारे में मोदी जी बोलते हैं तब वे प्रचारमंत्री होते हैं और जब दूसरे उनके बारे में कहें तो वे प्रधानमंत्री बन जाते हैं। डॉ दिनेश प्रकाश ने लिखा-प्रधानमन्त्री को नहीं बोला है। आप लोग जबरन प्रधानमंत्री के उपर एक टैग चिपकाना चाहते हो। डॉ. गौरव कुमार ने लिखा-मुख्यमंत्री पद की गरिमा नही होती है क्या ?? नक्सली AK-47 ये सब प्रधानमंत्री रहते हुए मुख्यमंत्री को कहाँ था नरेन्द्र मोदी ने। आंबेडकरवादी देशराज सनावर ने लिखा-प्रधानमंत्री का नाम कब लिया, बेशर्मों? प्रीति खत्री ने लिखा-राहुल गांधी ने किसी का नाम तक नहीं लिया तो आपने कैसे मान लिया कि मोदी जी के लिए बोला है आपकी इस प्रतिक्रिया से साबित होता है कि आप स्वीकार कर रहे हैं कि मोदी जी #पनौती हैं।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें लोकसभा में भाजपा सांसद विधूड़ी ने बसपा के मुस्लिम सांसद को जब अपशब्द कहे थे, तब पीछे रविशंकर प्रसाद खिलखिला कर हंसते दिख रहे हैं।

वरुण की खुली बगावत, कहा मांगी थी नौकरी, दे रहे 5 किलो अनाज

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420