पांडव गिरोह के शूटर को अदालत में पेशी के दौरान मारी गोली, मौत

पांडव गिरोह के शूटर को अदालत में पेशी के दौरान मारी गोली, मौत

पांडव गिरोह के शूटर को अदालत में पेशी के दौरान मारी गोली, मौत। कुख्यात शूटर का नाम अभिषेक उर्फ छोटे सरकार। हत्या में शामिल थे दो अपराधी गिरफ्तार।

पटना के दानापुर कोर्ट में पेशी के दौरान कुख्यात अपराधी तथा पांडव गिरोह के शूटर को दो अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। शूटर का नाम अभिषेक उर्फ छोटे सरकार था। वह पांडव गिरोह का शूटर था। वह अपने पूर्व विधायक चितरंजन के भाई और चाचा की हत्या के आरोप में बेउर जेल में बंद था। उसे दानापुर कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था, जहां दो अपराधियों ने सबके सामने गोली मार कर हत्या कर दी। दोनों को तुरत ही गिरफ्तार कर लिया गया है। पटना पुलिस ने मीडिया को बताया कि दोनों अपराधियों से लगातार पूछताछ की जा रही है और पूरे मामले का खुलासा जल्द किया जाएगा। हत्याकांड में शामिल अन्य ओरोपियों को भी पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी। SSP राजीव मिश्रा ने शुक्रवार को कहा कि पुलिस ने हत्या करने आये दो अपराधियों में से एक को पहले ही पकड़ लिया था फिर भी दूसरे ने मर्डर को अंजाम दे दिया।

दानापुर कोर्ट में कल गुरुवार को पेशी के दौरान हत्या की गई। अभिषेक उर्फ छोटे सरकार बिहटा का रहने वाला था। बिहटा के सिकंदरपुर निवासी रजन सिंह का पुत्र छोटे सरकार उर्फ अभिषेक कुमार तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके खिलाफ बिहटा थाना में आधा दर्जन मारपीट, छीना-झपटी के मामले दर्ज हैं। वहीं नौबतपुर, मसौढ़ी एवं जहानाबाद थाना में हत्याकांड का आरोपी था। पूर्व विधायक के परिजनों के हत्याकांड में छोटे सरकार अपने बड़े भाई राहुल कुमार के साथ जेल में बंद था।

अभिषेक को देवघर में अपहरण के एक मामले में पेशी के लिए लाया गया था। पुलिस पेशी के लिए पेश करती, उससे ठीक पहले दो अपराधियों ने पांडव गिरोह के शूटर को गोलियों से छलनी कर दिया। दोनों अपराधी तुरत पकड़े गए। इनके चेहरे पर कोई खौफ नहीं दिख रहा था। दोनों की उम्र 20-22 वर्ष के बीच है।

दानापुर के एसडीपीओ अभिनव धीमान ने कहा कि अभिषेक की हत्या में शामिल दोनों अपराधियों से पूछताछ की जा रही है। जल्द ही घटना में शामिल अन्य अपराधी भी पकड़े जाएंगे।