पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय संयोजक सह पीएमडीआरएफ के निदेशक प्रो. फिरोज मंसूरी ने कहा कि एनडीए की अपार जीत पर पसमांदा मुस्लिम समाज में खुशी की लहर दौर गयी है। 18 प्रतिशत जनसंख्या के बावजुद भी इंडिया गठबन्धन नेतृत्व ने पसमान्दा समाज को धोखा दिया जिसका बदला पसमान्दा मुस्लिम समाज ने एनडीए गठबन्धन के पक्ष में अंडर करंट जबर्दस्त वोटिंग कर चुका लिया है और जो भी कसर बाकी रही है आगामी विधानसभा चुनाव में चुका देगी।

लोकसभा चुनाव नतीजे पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए पसमान्दा चाणक्य ने कहा की नीतीश कुमार का विकास मॉडल सम्पूर्ण समाज का प्रतिनिधित्व करता है। बिहार में एनडीए की सफलता विशेषकर जनता दल यूनाइटेड की बंपर जीत इस बात की पुष्टि करती है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने कभी डेवलपमेंट से समझौता नहीं किया। बिहार के हित में हमेशा क्रांतिकारी फैसला लेते रहे। उनके फैसले पर बिहार की करोड़ों जनता ने हमेशा मुहर लगाई है। प्रो. फिरोज मंसूरी ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर पर सबको साथ लेकर चलने की कला एंव बिहार को बीमारू राज्य से विकसित राज्य में बदलने का विजन केवल नीतीश कुमार की देन है। नीतीश विकास मॉडल शिक्षा, स्वास्थ्य, बेरोजगारी, आरक्षण, महिला सशक्तिकरण, शराबबंदी और जान माल की सुरक्षा पर आधारित मॉडल है जहां लोहिया कर्पूरी का असली समाजवाद स्पष्ट दिखता है। भयमुक्त समाज का सपना केवल नीतीश मॉडल से ही संभव है।

—————-

देश की जनता ने संविधान बचा लिया : राहुल

——————

पसमान्दा मुस्लिम समाज मानता है कि नीतीश जी को राष्ट्रीय राजनिति में वापसी कर देश का नेतृत्व करना चाहिए। प्रेस कांफ्रेंस में जिला अध्यक्ष तारीक अनवर, शहनवाज अहमद, महताब लहेरी, नूर आलम, कैसर आलम, इरशाद राईन, प्रो० शब्बीर अहमद, तारिक अंसारी ने सभी नव निर्वाचित सांसदों को बधाई दी।

बिहार में सवर्ण आबादी 15 प्रतिशत, सांसद जीते 28 प्रतिशत

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420