पिताजी को दिया वादा निभा रहा हूं : एपी पाठक

पिताजी को दिया वादा निभा रहा हूं : एपी पाठक

समाज सेवा का वादा मेरे पिता स्वर्गीय बाबूमन पाठक ने मुझसे लिया था। वही वादा निभा रहा हूँ। इसका सियासत से कोई लेना देना नहीं।

समाज सेवा का वादा मेरे पिता स्वर्गीय बाबूमन पाठक ने मुझसे लिया था। वही वादा निभा रहा हूँ। इसका सियासत से कोई लेना देना नहीं। लगभग 15 साल हो गए समाजसेवा करते पर कभी किसी राजनीतिक पार्टी में नही गया। हां अगर लोगो का जनादेश होगा तो जरूर करूँगा। उक्त बातें पूर्व नौकरशाह और दिग्गज समाज सेवी अजय प्रकाश पाठक ने कहीं।

इफ्तार पार्टी के समापन पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री पाठक ने समाजसेवा के पीछे की कहानी पत्रकारों से साझा की।उनका ये कहना था कि जब बड़गो का एक बच्चा दिल्ली में अफसर बन सकता है तो यहां के हर बच्चे में वो काबिलियत है हमें बस उनको सुविधाएं देनी होंगी।जिससे उनका और चंपारण दोनो का भविष्य उज्ज्वल हो।

आपको बता दें अजय प्रकाश पाठक ने लगभग 17 मंत्रालयों में काम किया है और अब लोगो के बीच समाजसेवा का काम बाबू धाम ट्रस्ट के माध्यम से कर रहे है।बाबू धाम ट्रस्ट शिक्षण संस्थान के पढ़े लगभग 150 बच्चे सरकारी सेवाओं में अपना सामर्थ्य दे रहे है।

इस बाबत अपने भविष्य की योजनाओ पर चर्चा करते हुए श्री पाठक ने बताया कि युवाओं को रोजगार से जोड़ने की रूप रेखा तैयार की जा रही है और सरकार के द्वारा युवाओ को लाभान्वित करने के।लिए जो भी योजनाएं चल रही हैं उनको जरूरतमन्दों तक पहुँचाने का काम बाबू धाम ट्रस्ट के कार्यकर्ता करेंगे।

हिंदू योद्धा संगठन ने मस्जिद में फेंका मांस, दंगे की साजिश विफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*