PM Modi ने Tejashwi को किया फोन, लालू के बारे में ली जानकारी

PM Modi ने Tejashwi को किया फोन, लालू के बारे में ली जानकारी

PM Narendra Modi ने Tejashwi Yadav को फोन कर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की ली जानकारी। भारतीय दूतावास के अधिकारी भी पहुंचे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को फोन किया। फोन करके राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली। प्रधानमंत्री के निर्देश पर सिंगापुर स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे और तेजस्वी यादव से मिले तथा लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जानकारी ली।

राजद से मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार सुबह उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से फोन पर बात कर राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद जी के किडनी ट्रांसप्लांट ऑपरेशन के उपरान्त स्वास्थ्य लाभ संबंधित जानकारी प्राप्त की। सिंगापुर स्थित भारतीय दूतावास के अधिकारियों ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जी से मिल उन्हें बुके भेंट किया तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद जी के जल्दी स्वस्थ होने की कामना की।

इधर लालू प्रसाद के किडनी ट्रांसप्लांट के सफल ऑपरेशन की जानकारी मिलने से राजद कार्यकर्ताओं में उत्साह है। सभी लालू प्रसाद के जल्द स्वस्थ होकर बिहार आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार हर वर्ग के लोग लालू प्रसाद को अपनी शुभकामना दे रहे हैं। खुद तेजस्वी यादव ने देश भर से शुभकामनाओं के लिए आङार जाताया है।

लालू प्रसाद का एक वीडियो भी खूब देखा जा रहा है। वीडियो में लालू प्रसाद आत्मविश्वास से भरे दिख रहे हैं। वे कह रहे हैं कि कोई चिंता की बात नहीं है। हम तुरत आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को राजद समर्थक शेयर करते हुए कह रहे हैं कि लड़ना है और जीतना है।

लालू प्रसाद के लिए कल से आ रहे संदेश मंगलवार को भी जारी रहे। सभी उन्हें सामाजिक न्याय का योद्धा बताते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। लोग लिख रहे हैं कि आज जो देश के हालात हैं, उनमें लालू प्रसाद की जरूरत ज्यादा है, इसलिए वे जल्द ठीक हों।

PM के आचार संहिता उल्लंघन पर The Telegraph की गजबे हेडिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*