प्रधानमंत्री ने मंत्री का डांसवाला वीडियो शेयर किया, हुआ हंगामा

प्रधानमंत्री ने मंत्री का डांसवाला वीडियो शेयर किया, हुआ हंगामा

पीएम नरेंद्र मोदी ने अप्रत्याशित ढंग से एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके एक मंत्री डांस कर रहे हैं। पीएम ने डांस की सराहना भी की। सोशल मीडिया में हंगामा।

आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कानून मंत्री किरेन रिजिजू का वीडियो शेयर किया, जिसमें रिजिजू डांस कर रहे हैं। प्रधानमंत्री ने वीडियो शेयर करते हुए डांस की सराहना भी की। उन्होंने ट्वीट किया- हमारे कानून मंत्री किरेन रिजिजू अच्छे डांसर भी हैं। अरुणाचल प्रदेश की जीवंत और सुंदर संस्कृति देखकर अच्छा लगा…।

प्रधानमंत्री ने डांस करते मंत्री का वीडियो उस समय शेयर किया है, जब पूरे यूपी में कारोबारी मनीष गुप्ता की बिलखती पत्नी का वीडियो देखकर लोग मर्माहत हैं। प्रधानमंत्री के वीडियो शेयर करते ही, उन्हें टैग करके कई लोगों ने मनीष गुप्ता की पत्नी मीनाक्षी का जार-जार रोते हुए वीडियो शेयर किया है।

रोशन कुमार बर्णवाल ने मीनाक्षी गुप्ता की वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हृदय विदारक अपने सोहाग की हुई हत्या से विचलित एक पत्नी न्याय की गुहार लगा रही है। कृपया आवाज उठाएं, कहीं न्याय की भी हत्या ना हो जाए? शर्म करो। रोहण ने#मनीष_गुप्ता_को_न्याय_दो #JusticeForManishGupta के साथ लिखा है।

हरि नारायण सिंह ने लिखा-एक ओर महिला सशक्तीकरण की बातें हो रही हैं और दूसरी ओर एक महिला का सुहाग पुलिस-प्रशासन ने उजड़ा दिया। इसके आंसू को देखें, जिसमें दर्द हैं, नफ़रत हैं, भय झलक रहा है, आखों से अविश्वास के सागर उमड़ रहे। पति को खो चुकी पत्नी सरकार के द्वार पर खड़ी होकर न्याय की गुहार लगा रही है।

मुकेश यादव इलाहाबादी ने लिखा-गुप्ता समाज भाजपा को सपोर्ट करता रहा है लेकिन आज जब मनीष गुप्ता के परिवार को सपोर्ट की जरुरत है तो कोई भाजपाई आगे नही आ रहा… आज हमारे नेता आदरणीय Akhilesh Yadav जी परिवार से मिलने गए थें तो पुलिस परिवार को उठा ले गयी पहुंचने से पहले ही, आखिर क्या छिपा रही योगी सरकार? मालूम हो कि कानपुर में पीड़ित परिवार को पुलिसवाले जबरन कहीं ले जाना चाहते थे, जिसके बाद मोहल्ले वाले विरोध में खड़े हो गए। इस संबंध में भी सोशल मीडिया में वीडियो देखा जा सकता है, जिसे कई सपा नेताओं ने सेयर किया है।

आहना पाठक ने एक लाइन में मोदी सरकार को घेरा। उन्होंने ट्वीट किया-हां, नाच लो पहले, चाइना वैसे भी अभी कहीं नहीं जाने वाला।

शालिनी वाजपेयी ने दक्षिण अफ्रीका में प्रधानमंत्री मोदी का ड्रम बजाते वीडियो शेयर किया और तंज कसा..और हमारे पीएम अच्छे ड्रमवादक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*