प्रेमिका के 35 टुकड़े किए, फ्रिज में रखा, रोज 1 टुकड़ा ठिकाने लगाता

कहने को देश में नारी को पूजने की परंपरा रही है, लेकिन सच्चाई भयानक है। आफताब ने प्रेमिका के 35 टुकड़े किए, फ्रिज में रखा, रोज 1 टुकड़ा ठिकाने लगाता रहा।

रेपिस्ट को माला पहनाने, रेपिस्ट को संस्कारी कहने वाले को विधानसभा चुनाव का टिकट दिए जाने का मामला ठंडा भी नहीं पड़ा था कि एक और महिला विरोधी हिंसा की भयानक तस्वीर सामने आई है।

योगिता भयाना देश में महिला उत्पीड़न के खिलाफ आवाज उठाती रही हैं। अब उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी कि मुंबई के कॉलसेंटर में दोस्ती हुई, परिवार ने विरोध किया तो भागकर दिल्ली आ गए, श्रद्धा के द्वारा शादी का दबाव पड़ने पर आफताब अमीन पूनावाला ने श्रद्धा के 35 टुकड़े किए। फ्रिज खरीद कर सभी 35 टुकड़ों को उसमें रखा। इसके बाद लगातार 18 दिन तक दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में रात को निकल कर टुकड़ों को एक-एक करके ठिकाने लगाता रहा।

योगिता भयाना ने कहा-ऐसे दरिंदे,भेड़िए समाज के लिए खतरा है ! इस आफताब को कड़ी से कड़ी सजा सीधे फांसी हो ! लिव इन पार्टनर ने प्रेमिका के 35 टुकड़े किए आफताब रोज रात 2 बजे श्रद्धा के टुकड़े जंगल में फेंकता था,18 दिन में ठिकाने लगाया दिल्ली में 6 महीने पहले हुई हत्या का सनसनीखेज खुलासा आज हुआ !!

भयाना ने जैसे ही घटना को सामने लाया, सोशल मीडिया पर खबर वायरल हो गई। इससे पहले भयाना कई दिनों से किरण नेगी के साथ रेप और भायनक हत्या ते आरोपियों को बरी किए जाने के खिलाफ आवाज उठा रही थीं।

श्रद्धा की जघन्य हत्या का मामला सामने आने पर हर वर्ग के लोग दरिंदे को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। शाहिद हसनैन ने हत्या पर रोष जताते हुए लिखा-आफताब अमीन पूनावाला को पकड़ कर उसके 70 टुकड़े करने चाहिए और कुत्तों को खेला देना चाहिए। धनंनजय सिह ने लिखा-यह सब नतीजा बलात्कारी की रिहाई और महिमामंडन करने का नतीजा, दूसरा कारण महिलाओं का खासकर राजनीतिक दलों में बंटा होना, आधी आबादी खुद की आवाज नहीं बन रहीं, परिणाम सामने है।

जदयू के Manoj kushwaha होंगे कुढ़नी में महागठबंधन प्रत्याशी

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420