पूर्वी चंपारण में आंधी-पानी से जनजीवन अस्त-व्यस्त, पेड़ उखड़े

पूर्वी चंपारण में आंधी-पानी से जनजीवन अस्त-व्यस्त। छौड़ादानों में कई पेड़ उखड़े। बिजली के तार टूटने से आपूर्ति बाधित। आम की फसल को भी भारी नुकसान।

नेक मोहम्मद

पूर्वी चंपारण जिला के छौड़ादानो प्रखंड क्षेत्र में गुरुवार को आंधी पानी से लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त होकर रह गया है। तेज आंधी के कारण पेड़ भी टूट कर गिर गए हैं। बड़े पैमाने पर बिजली के तार टूट गए, जिससे बिजली आपूर्ति बाधित हो गई है। बिजली बाधित होने से लोगों का जीवन भी अस्त-व्यस्त हो गया है। आजकल सभी लोग बिजली पर हैं आधारित है बिजली के बाधित होने से लोगों का कामकाज ठप हो गया है।

छौड़ादानों के बिजली कार्यालय से जानकारी मिली है कि 10 पोल का तार पोल से जमीन पर गिर गया है जिससे काफी देर से बिजली बाधित है और बताया गया है कि आज भी ली बाधित रहेगा क्योंकि तार के गिरने से और पोल के डैमेज होने से बिजली बाधित रहेगा। लोगों को बिजली नहीं मिलने से आज रात लोगों को अंधेरे में ही रहना पड़ेगा। क्योंकि लोगों को किराशन तेल भी नहीं मिल रहा है। लोग अपने अपने घरों से लालटेन और चिराग को हटा दिया है जिससे तमाम लोगों को अपने अपने घरों में अंधेरे में खाना बनाना और खाना भी पड़ेगा इस आंधी और पानी से लोगों को काफी नुकसान भी हुआ है कहीं-कहीं तड़का भी गिरा है जिससे किसी भी लोगों को नुकसान नहीं पहुंचा है।

फूट गया डंका, ऑस्ट्रेलिया में भारत के 5 राज्यों के छात्रों पर बैन

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420