राजस्थान का खतरनाक वीडियो, करणी सेना अध्यक्ष को भून दिया

राजस्थान का खतरनाक वीडियो, करणी सेना अध्यक्ष को भून दिया

राजस्थान का खतरनाक वीडियो, करणी सेना अध्यक्ष को भून दिया। कल BJP के नवनिर्वाचित विधायक मुर्गा बेचनेवालों को धमका रहे थे, आज कैमरे के सामने हत्याकांड।

राजस्थान का एक खतरनाक वीडियो देशभर में वायरल है। अपराधियों ने करणी सेना अध्यक्ष को गोलियों से भून दिया। वह भी आराम से। करणी सेना के अध्यक्ष सहित तीन को गोलियों से भूना। सोशल मीडिया में लोग कह रहे हैं कि अगर भाजपा के बदले कोई दूसरी पार्टी चुनाव जीती होती तो अखबार लिखते राजस्थान में जंगल राज लौट आया।

राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को जयपुर में मंगलवार को गोलियों की बौछार करके मौत के घाट उतार दिया गया। हत्या का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल है, जिसमें अपराधी बेखौफ दिख रहे हैं। उन्होंने न अपना चेहरा छिपाया है और न ही उन्हें कोई भय दिख रहा है। वे करणी सेना अध्यक्ष के सामने सोफे पर बैठे हैं और अचानक पिस्टल निकाल कर फायरिंग करने लगते हैं। हत्या करने वाले अपराधी तीन की संख्या में दिख रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि करणी सेना के अध्यक्ष को सोफे से खड़े होने का वक्त भी नहीं मिला। हत्या करने के बाद आराम से अपराधी निकल गए। बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित किया गया। देखिए घटना का वीडियो-

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह की हत्या उनके श्याम नगर स्थित उनके आवास पर की गई। वीडियो दिल दहलाने वाला है। इतना तो स्पष्ट है कि हत्यारे करणी सेना अध्यक्ष के परिचित थे। इसीलिए वे आराम से बात करे थे।

इससे पहले जयपुर के एक नवनिर्वाचित भाजपा विधायक ने हवा महल इलाके में मुर्गा बेचने वालों की दुकान बंद करने का आदेश दिया था। चुनाव जीतने के दूसरे दिन ही भाजपा विधायक बालमुकुंद आचार्य चिकेन शॉप बंद कराते दिखे। इस संबंध में वे संबंधित अधिकारियों को निर्देश देते दिखे थे। उस वीडियो पर सवाल उठा था कि कोई विधायक कैसे तय करेगा कि लोग क्या खाएंगे और क्या नहीं खाएंगे।

सिवान : आंबेडकर की पुण्यतिथि पर प्रतिमा लगाने पर रोक, ML अड़ा