राज्यपाल से अचानक मिलने पहुंचे नीतीश कुमार, चर्चा हुई गरम

राज्यपाल से अचानक मिलने पहुंचे नीतीश कुमार, चर्चा हुई गरम। नीतीश कुमाार के मिलने के बाद भाजपा नेता सुशील मोदी ने की मुलाकात। आखिर क्यों मिले नीतीश।

पटना में बुधवार को अचनाक राजनीतिक गरमी बढ़ गई। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार के राज्यपाल से मुलाकात की। उनके वहां से लौटने के बाद भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी राज्यपाल से मिलने पहुंच गए। इसके बाद तो तरह-तरह की चर्चा चलने लगी। दरअसल जब भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्यपाल से मिलने जाते हैं, तो प्रायः कोई बड़ा कारण होता है। कई बार राजनीतिक भूचाल भी आ चुका है।

नौकरशाही डॉट कॉम ने राजद और जदयू नेताओं को फोन किया, तो मालूम हुआ कि विधानसभा का मॉनसून सत्र होने वाला है। संभव है मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इसी सिलसिले में राज्यपाल से मिलने गए हों। हालांकि एक नेता ने यह भी कहा कि बिहार में नीतीश मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है। मंत्रियों के कई पद खाली हैं। और इस बात पर भी मंथन हो रहा है कि कांग्रेस, राजद और जदयू के कितने और कौन-कौन नए मंत्री हो सकते हैं।

भाजपा सांसद सुशील मोदी भी राज्यपाल से मिले। सोशल मीडिया पर हर घंटे लिखने वाले सुशील मोदी ने इस सिलसिले में अभी तक कोई ट्वीट नहीं किया है। माना जा रहा है कि बिहार में गृह मंत्री अमित शाह का दौरा होने वाला है। सुशील मोदी उसी सिलसिले में राज्यपाल से मिलने गए हों। गृह मंत्री अमित शाह 29 जून को पटना पहुंच रहे हैं।

प्रधानमंत्री शायद टमाटर नहीं खाते, इसलिए महंगाई पर नहीं बोलते

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420