RJD-JDU में खटपट की खबर पर राजद सांसद ने लगा दी क्लास

RJD-JDU में खटपट की खबर पर राजद सांसद ने लगा दी क्लास

RJD-JDU में खटपट की खबर पर राजद सांसद ने लगा दी क्लास। जब गोदी मीडिया नीतीश कुमार को NDA में भेजते-भेजते थक गया, तो शुरू किया नया एजेंडा।

गोदी मीडिया ने एक हफ्ते तक इंडिया गठबंधन को कमजोर करने के लिए अभियान चलाया कि नीतीश कुमार भाजपा के साथ जा रहे हैं। ललन सिंह जदयू को तोड़ रहे हैं यह भी चलाया। जब इन दोनों मामले में वह फेल हो गया तो अब उसने एक नया एजेंडा शुरू किया है। वह लगातार बता रहा है कि इंडिया गठबंधन में सीटों के बंटवारे पर तनातनी हो गई है और गठबंधन नहीं चल पाएगा। इसी क्रम में शुक्रवार को उसने खबर चलाई कि सीटों के बंटवारे के सवाल पर राजद और जदयू में तनातनी हो गई है। गोदी मीडिया की इस थबर पर राजद सांसद मनोज झा ने क्लास लगा दी।

गोदी मीडिया की सूत्रों के हवाले से जारी इस खबर पर राजद सांसद मनोज झा ने कहा-हे परम आदरणीय सूत्र जी ! आपका कुछ दिनों तक मेडिकल लीव पर जाना बेहद ज़रूरी है। जय हिन्द। इस एक लाइन के जवाब से उन्होंने गोदी मीडिया की बोलती बंद कर दी। दरअसल न्यूज18 बिहार ने एक खबर चलानी शुरू की कि सीटों के बंटवारे पर राजद और जदयू में फूट पड़ गई है। इसी के बाद राजद सांसद मनोज झा ने उस चैनल को जवाब दिया।

दरअसल भाजपा के नेता इंडिया गठबंधन के खिलाफ रोज एक बयान देते हैं। इसके बाद उस बयान को प्रचारित करने में गोदी मीडिया जुट जाता है। यह खबर भी भाजपा नेताओं ने दी कि सीटों के बंटवारे पर राजद और भाजपा के बीच फूट पड़ गई है। इससे पहले भाजपा नेताओं ने ही खबर चलवाई की ललन सिंह जदयू को तोड़ रहे हैं। उन्होंने कई विधायकों को विद्रोह के लिए तैयार कर लिया है। बाद में यह खबर झूठी निकली और ललन सिंह ने भी कानूनी नोटिस दिया।

स्थिति यह है कि अभी सभी दलों में बातचीत शुरू ही हुई है। सभी दल अपनी प्रमुख सीटों की लिस्ट एक दूसरे को दे रहे हैं। एक बार राज्य के स्तर बातचीत होगी। इसके बाद हर दल के प्रमुख नेता चर्चा करेंगे। तब सीटों का बंटवारा अंतिम रूप लेगा। अभी तक जो खबर मिल रही है उसमें राजद, जदयू और कांग्रेस के बीच बिहार में बेहतर तालमेल है। सभी दलों में बेहतर संबंध है। नीतीश कुमार को गठबंधन का संयोजक बनाने के लिए तेजस्वी यादव खुल कर बोल चुके हैं।

तेजस्वी ने दिखाई हिम्मत, ऐसा कहा कि देश भर में हो गया वायरल