राजद ने प्रधानमंत्री मोदी को अपशब्द कहने पर जताई आपत्ति

राजद ने प्रधानमंत्री मोदी को अपशब्द कहने पर जताई आपत्ति

राजद ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द, उनकी मां को अप्रत्यक्ष रूप से अपमानित करने पर कड़ी आपत्ती जताई। हिंदू महासभा ने दिखाई नीचता।

आज हिंदू महासभा ने नीचता दिखाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसकी कोई भी सभ्य समाज इजाजत नहीं देता। तीन कृषि कानून रद्द किए जाने से बौखलाए हिंदू महासभा ने अपने कार्यलय से प्रधानमंत्री मोदी का चित्र हटाया। इसके बाद उसने कहा जिसकी एक बात नहीं, उसका एक बाप नहीं।

राजद ने हिंदू महासभा के अपशब्द पर कड़ी आपत्त जताते हुए ट्वीट किया-हिंदू महासभा द्वारा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और उनकी माता जी के बारे में अशोभनीय, अमर्यादित और अपमानजनक बातें कही गयी है। लोकतंत्र में ऐसे विचारों और कट्टरता की कोई जगह नहीं है। हम इसकी निंदा करते है। ऐसे तुच्छ लोग धर्म, संविधान, देश, लोकतंत्र और समाज को बदनाम करते है।

राजद ने यह भी कहा कि कट्टरता को पोषित करने वालों ने अगर इस कट्टरता पर रोक नहीं लगाई तो यह ज़हरीला साँप इस देश सहित सभी को निगल जाएगा। तमाम असहमतियों के बावजूद प्रधानमंत्री की वृद्ध माता पर ऐसी टिप्पणी करना हिंदू महासभा के संस्कार, शिक्षा और विचार को दर्शाती है। वोट के लिए आरएसएस और भाजपा की विभाजनकारी नीति ने देश में ऐसा ज़हर बो दिया है जिससे कोई नहीं बचेगा। अभी भी समय है देशहित में ऐसे साँपो का फ़न कुचल दिया जाए। RSS की नफ़रती विचारधारा इस देश की एकता, अखंडता, शांति और समृद्धि के लिए अति घातक है।

मोदी का चित्र हटाकर सावरकर का चित्र लगाने पर लेखक अशोक कुमार पांडेय ने ट्वीट किया-फिर तो सावरकर की भी हटा दो। इतनी बातें बदली हैं उन्होंने कि मोदी जी भी शर्मा जाएं। कई लोगों ने हिंदू महासभा के कार्यालय की दीवारों पर लटकी तलवारें देखकर कहा कि यह कोई कार्यालय नहीं, अपराधियों का अड्डा लग रहा है।

गोदी एंकरों के दिन लदे : छा गए रवीश, अर्णब के भागे दर्शक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*