RPF जवान ने बुर्केवाली पर रायफल तानी, पर गोली क्यों नहीं चलाई

RPF जवान ने बुर्केवाली पर रायफल तानी, पर गोली क्यों नहीं चलाई। जयपुर-मुंबई ट्रेन में चेतन ने 3 मुस्लिमों सहित 4 की हत्या की, बुर्केवाली को क्यों छोड़ दिया?

पिछले महीने RPF जवान चेतन सिंह ने जयपुर-मुंबई ट्रेन में तीन मुस्लिमों सहित 4 की लोगों की हत्या कर दी थी। कल ही इंडियन एक्सप्रेस ने पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बताया था कि चेतन ने एक बुर्केवाली महिला पर रायफल तान दी थी और उसे जय माता दी बोलने पर मजबूर किया था। अब इस मामले में नई खबर आी है। खबर के मुताबिक जब चेतन सिंह ने बुर्केवाली महिला पर रायफल तानी तो अगल बगल के पैसेंजर शोर मचाने लगे। चीख-पुकार मच गई। ऐसे विरोध की शायद चेतन सिंह ने कल्पना नहीं की होगी। विरोध के कारण ही उसने गोली नहीं मारी और चुपचाप आगे निकल गया।

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार पुलिस को अपनी जांच-पड़ताल में इस बात के तथ्य मिले हैं कि जब चेतन सिंह ने बुर्केवाली महिला पर रायफल तानी तो अगल-बगल के बर्थ के यात्रियों ने विरोध में हल्ला करना शुरू कर दिया। अफरा-तफरी मच गई। एक साथ इतने लोगों के विरोध को देखते हुए चेतन चुपचाप वहां से निकल गया। घटना 31 जुलाई, 2023 की है।

अखबार लिखता है कि चेतन सिंह ने चार लोगों की हत्या के बाद और लोगों की हत्या के इरादे से एस 5 में सवार हुआ। उसने एक बुर्के वाली महिला पर रायफल भी तानी, लेकिन यात्रियों के प्रतिवाद से वह सहम गया। चेतन सिंह की रायफल में अभी सात गोलियां और भी थीं और इसीलिए वह और लोगों की हत्या करना चाहता था, पर लोगों के प्रतिवाद के कारण उसे पीछे हटना पड़ा।

पुलिस को पीडित दंपती ने बताया कि उन्होंने सोचा कि हत्यारे की गोलियां खत्म हो गई होंगी, इसीलिए उन्हें छोड़ दिया, लेकिन ट्रेन से उतरने के बाद उन्हें मालूम हुआ कि हत्यारे की रायफल में गोलियां बच रही थीं और उसने दूसरे कोच बी 2 में जाकर में जाकर सैयद सैफुद्दीन की गोली मार कर हत्या की।

BJP MLA की आपत्तिजनक तस्वीर वायरल, बोलीं फर्जी है फोटो

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420