सद्भाव और आपसी सौहार्द से मनाएं नवरात्र : एपी पाठक

सद्भाव और आपसी सौहार्द से मनाएं नवरात्र : एपी पाठक। पूर्व एडीजी भारत सरकार व भाजपा नेता वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में महाजनसंपर्क अभियान पर।

पुर्व एडीजी भारत सरकार और भाजपा नेता एपी पाठक आजकल अपने वाल्मीकिनगर लोकसभा क्षेत्र में महाजनसंपर्क अभियान पर है। जहां वे प्रतिदिन सैकड़ों लोगों से अलग अलग क्षेत्रों में जाकर मिलन-जुलन कार्यक्रम कर रहे है। भाजपा नेता एपी पाठक अलग अलग क्षेत्रों में जाकर लोगों के बीच मोदी सरकार की उपलब्धियों को बता रहे है। दलित बस्ती में जाकर दलितों के बीच भाजपा को और मजबूती देने का काम एपी पाठक कर रहे है।

इसी कड़ी में उनके समर्थकों का उद्घोष चरम पर रहता हैं। भाजपा नेता एपी पाठक जब भी किसी पिछड़े, दलित, गरीब अथवा पिछड़े अल्पसंख्यक से मिलते हैं, उनके हर दुख और समस्या को ध्यान से सुनते और उसका समाधान करते है। वो जहां भी रहें अपने लोगों के बीच प्यार और स्नेह बांटते रहते हैं। भाजपा नेता एपी पाठक ने सभी धर्मों और वर्गों से नवरात्र के पावन पर्व पर एकता और भाईचारा बनाने की अपील की है। उन्होंने कहा कि नवरात्र शक्ति और श्रद्धा की पूजा है, जहां अधर्म पर धर्म की विजय का प्रतीक है।

उन्होंने संवाददाताओं से बात करते हुए कहा कि चम्पारण में सभी धर्मों के लोग आपसी भाईचारा से रहते हैं इसलिए इस साल भी सभी लोग नवरात्र को आपसी भाईचारा और सौहार्द से मनाएंगे। उन्होंने युवाओं से अपील की कि युवा हमारे देश के भविष्य और कर्णधार हैं इसलिए युवा शांति और श्रद्धा से नवरात्र मनाएं और सभी धर्मों के लोग उसमे अपनी सहमति और सहयोग देने की कोशिश करें।

भाजपा नेता एपी पाठक ने कहा कि ये चंपारण गांधी जी की कर्मभूमि है और यहां पर अच्छे और मेहनतकश लोग होते हैं जो अपने अच्छाइयों और राष्ट्रवाद की भावना से देश स्तर पर अपनी अच्छी छवि बनाए है जिसे हर हाल में बरकरार रखना है। आपको बताते चलें कि भाजपा नेता एपी पाठक अपने बाबु धाम ट्रस्ट के माध्यम से ससमय सामाजिक एकता और अखंडता के लिए लगातार काम करते आए हैं। चाहें दलितों को न्याय हो अथवा शोषितों के लिए लड़ाई ,सभी स्तर पर उन्होंने लगातार काम किया है।

अपने बाबु धाम ट्रस्ट के बैनर तले समाज में जागरूकता के लिए लगातार कार्यक्रम करते रहें है और अब भाजपा के बैनर तले कर रहें है। उन्होंने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी 140 करोड़ भारतीय के लिए लगातार काम कर रहें है और हम भाजपा के सिपाही मोदी जी की नीतियों पर विश्वास कर लगातार भाजपा को मजबूत कर रहे है और समाज में अमन, चैन, शांति और भाईचारा के लिए मोदी जी से प्रेरणा ले काम कर रहे हैं।

आजम खान, उनकी पत्नी और बेटे को सात साल की सजा

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420